Janta Now
खुशी से जेल जा रहा हूं ... ट्वीट के बाद बाद मनीष कश्यप बिहार पुलिस ने कसा शिकंजा
बिहारराज्य

खुशी से जेल जा रहा हूं … ट्वीट के बाद बाद मनीष कश्यप बिहार पुलिस ने कसा शिकंजा

बिहार - bihar news बिहार पुलिस ने यूट्यूबबर मनीष  कश्यप  Manish Kashyap शिकंजा कसते हुये एक ओर FIR दर्ज की है । बिहार पुलिस  ने यह FIR मनीष कश्यप की झूठी गिरफ्तारी की झूठी खबर फैलाने को लेकर की गई है । हालांकि बाद में जिस  टि्वटर हैंडल से गिरफ्तारी की अफवाह फैलाई गई थी उस  हैंडल पर एडिट कर दिया गया है । और दावा किया जा रहा है कि यह मनीष कश्यप क्या फैन अकाउंट है । 



आपको बताते चलें कि मनीष कश्यप पर तमिलनाडु में रहने वाले बिहारी मजदूरों के खिलाफ कथित रूप से हो रहे अत्याचार (हमले) को लेकर फर्जी वीडियो शेयर करने का आरोप लगाया गया है। मनीष कश्यप का वीडियो शेयर करना इसलिए भी मायने रखता है क्योंकि मनीष कश्यप को प्रतिदिन सोशल मीडिया पर लाखों लोग देखते हैं ।उनके द्वारा शेयर किए गए हर एक वीडियो या खबर को लोग बड़े ही  विश्वसनीयता से लेते है । आपको बताते चलें कि तमिलनाडु वाले मामले में मनीष कश्यप पर पहले से ही एफ आई आर दर्ज है।  मनीष कश्यप का ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक किया जा चुका है।  लेकिन इसी बीच उनके नाम से नया अकाउंट बनाया गया और ट्वीट किया गया क्या बिहार पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।  




खुशी से जेल जा रहा हूं ... ट्वीट के बाद बाद मनीष कश्यप बिहार पुलिस ने कसा शिकंजा

जिस टि्वटर हैंडल पर ट्वीट किया गया उसमें तस्वीर भी पोस्ट की गई उसमें दिखाया जा रहा है कि मनीष कश्यप को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उनके हाथों में हथकड़ी लगी है ।  इसके बाद उनके समर्थकों में रोष देखने को मिल रहा है । क्योंकि मनीष कश्यप को लाखों लोग देखते हैं। मनीष कश्यप के नाम से बनाए गए अकाउंट में लिखा था मुझे खुशी है मैं बिहार वासियों के लिए जेल जा रहा हूं कल रात 8:00 बजे के करीब मुझे गिरफ्तार किया गया है । बिहार की जनता देख रही है कि कैसे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वालों को जबरन दबाया जाता है मैं ना रुका था ना रुकूंगा वापस आऊंगा जल्द ही । हालांकि @manishkashyap43 जिस अकाउंट से ट्वीट किया गया था उस अकाउंट को डिलीट कर दिया गया है । लेकिन डिलीट होने तक यह  ट्वीट जंगल की आग की तरह वायरल हो चुका था ।

Manish Kashyap का ट्विटर पर कायम है जलवा, पूरे भारत मे नंबर वन पर ट्रेंड कर रहे हैं मनीष कश्यप ।।



Related posts

जल के बिना मानव जीवन की कल्पना नहीं: मंगेश कौशिक

jantanow

मदन मोहन मालवीय के जीवन से प्रेरणा ले सभी : हरीश चौधरी

jantanow

Sarkari Job : राजस्थान, हरियाणा, पंजाब में बंपर नौकरियां, जानिए संपूर्ण जानकारी एक क्लिक में

jantanow

आगरा : यात्रियों की जान जोखिम में डाल रहे डग्गामार वाहन संचालक

SachinSingh

UP Board result 2023 date class 10th,12th | यूपी बोर्ड का रिजल्ट कब आएगा 2023 | upmsp.edu.in

jantanow

Baghpat News: मिशन शक्ति चतुर्थ चरण के अवसर पर निकाली भव्य रैली, बड़ी संख्या में जुड़े युवा और जनसाधारण

VedanshBaghpat

Leave a Comment