Janta Now
उत्तर प्रदेशजिलाबागपत

बागपत पुलिस पर लगे गंभीर आरोप, भाजपा विधायक ने की प्रमुख सचिव गृह से जांच की मांग

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

साहिबाबाद के भाजपा विधायक व स्थानीय निकायों के लेखा-परीक्षा प्रतिवेदनों की जॉंच संबंधी समिति के सभापति सुनील कुमार शर्मा द्वारा पत्रांक संख्या 33 दिनांक 17 मार्च 2023 के माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार के प्रमुख सचिव गृह से कोतवाली बागपत के प्रभारी की कार्यप्रणाली की उच्च स्तरीय जॉंच कराने की मांग के साथ-साथ मृतक नरेन्द्र शर्मा के परिजनों पर दर्ज मुकदमें वापस कराने का आग्रह किया गया है। अपने पत्र के माध्यम से विधायक सुनील कुमार शर्मा ने प्रमुख सचिव गृह को अवगत कराया कि 6 मार्च 2023 को बागपत के पावला बेगमाबाद गांव निवासी सेवानिवृत शिक्षक नरेन्द्र शर्मा की हत्या कर दी गयी थी, जिसकी अपराध संख्या 220, 2023 है।



घटना में शामिल नामजद आरोपी विक्की ने मृतकों के परिजनों को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। 7 मार्च 2023 को मृतक के परिजन, समाज के लोग व भाजपा से जुड़े लोग बागपत जिलाधिकारी के यहां मृतक परिवार के लोगों की सुरक्षा व निष्पक्ष जांच के लिए ज्ञापन देने गये थे। बताया कि कोतवाली बागपत थानाध्यक्ष ने मृतक के परिजनों के साथ दुर्व्यवहार किया और मृतक के परिजनों मनोज कुमार, अनिल वशिष्ठ, सुनील, कैलाश सहित 35 से 40 महिला व पुरूषों पर धारा 147, 504, 352, 353, 341, 7 आपराधिक कानून संशोधन अधिनियम 1932 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया।

मृतक के परिवारजनों के साथ दुर्व्यवहार करने व आरोपियों के साथ मिल मृतक परिजनों पर ही झूठा मुकदमा दर्ज कर मृतक परिवार के लोगों को गंभीर धाराओं में नामजद करने के लगे गंभीर आरोप



पुलिस की कार्यशैली से मृतक की पुत्रवधु गीता अत्यधिक मानसिक तनाव में आ गयी और 14 मार्च को उसकी मृत्यु हो गयी। भाजपा विधायक सुनील कुमार शर्मा ने प्रमुख सचिव गृह को भेजे पत्र में बताया कि उनको मौखिक रूप से बताया गया है कि घटना का आरोपी व थाना प्रभारी सजातीय है और आपस में सांठगांठ कर मृतक परिवार को दवाब में लेने के लिए मृतक परिवार के सदस्यों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। भाजपा विधायक सुनील कुमार शर्मा ने प्रमुख सचिव गृह उत्तर प्रदेश सरकार से कोतवाली प्रभारी बागपत की भूमिका की जांच करने व मृतक परिजनों पर दर्ज मुकदमें वापस लेने का आग्रह किया है।



Related posts

Scholarship New Update 2023 |🔥Up scholarship latest news today

jantanow

जनपद बागपत के स्वतंत्रता आंदोलन की सबसे महान पुस्तक का हुआ विमोचन

jantanow

शिक्षित युवा से बनेगा विकसित भारत: अमन कुमार

VedanshBaghpat

बड़ौत में धूमधाम से निकली महाराजा अग्रसेन की 41 वीं शोभायात्रा

VivekJain

Baghpat News : गेटवे इंटरनेशनल के अमित चौहान को पुलिस अधीक्षक बागपत ने किया सम्मानित

jantanow

Baghpat News : युवाओं ने प्रकृति के साथ समन्वय में दिनचर्या अपनाने का लिया संकल्प

jantanow

Leave a Comment