Janta Now
बागपत के मेरठ रोड़ वार्ड 4 में शारदा को मिल रहा भारी समर्थन
जिलाबागपतमेरठराजनीति

बागपत के मेरठ रोड़ वार्ड 4 में शारदा को मिल रहा भारी समर्थन

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

Google News

 

 

Baghpat नगर पालिका परिषद बागपत के वार्ड नम्बर 4 की सभासद प्रत्याशी शारदा ने मुकुट चुनाव चिन्ह के साथ अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है, जिसमें उनके पति व वार्ड 4 के पूर्व सभासद जगमोहन पाल कदम से कदम मिलाकर उनका पूरा साथ दे रहे है। शारदा अपने पति के जनवरी 2018 से जनवरी 2023 के 5 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों को लेकर चुनाव मैदान में है और अपने मधुर व मिलनसार व्यवहार, ईमानदारी, धार्मिक और सामाजिक कार्यो में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए लोगों की पहली पसंद बनी हुई है।



शारदा ने बताया कि उनके पति जगमोहन पाल के कार्यकाल में राष्ट्र वंदना चौक के पास स्थित मस्जिद की पुलिया का निर्माण हुआ। जगमोहन पाल के कार्यकाल में जनता फर्नीचर हाउस के पीछे के चौक, मेरठ रोड़ व चमरावल रोड़ को जोड़ने वाले चौक, जयप्रकाश धामा के मकान वाली गली, ओमप्रकाश उर्फ पप्पी फौजी के मकान वाली गली, बिल्लू प्रधान के मकान वाली गली, भगत जी की दुकान वाली गली, डीपीएस स्कूल के सामने से दक्षिण की ओर वाली गली व डीपीएस स्कूल से सटी हुई उत्तर की ओर वाली गली, महिला थाने के सामने से पुराने सेंट एंजेल्स स्कूल की ओर वाली गली, डीएवी स्कूल के पास वाली गली, वात्सायन पैलेस के पूर्व से डीएवी स्कूल की ओर जाने वाली गली, हनुमान धर्म कांटे के पास एड़वोकेट चन्द्रशेखर के मकान के पीछे वाली गली, सिटी प्लाजा में एक गली पर खडंजे का निर्माण कार्य कराया गया।



शारदा ने बताया कि उनके पति जगमोहन पिछले 5 वर्षो में वार्ड वासियों के कार्यो के लिए 24 घंटे उपलब्ध रहे और बागपत के किसी भी वार्ड की तुलना में सबसे अधिक विकास कार्य वार्ड 4 में कराये गये। वार्ड में स्ट्रीट लाईटों व साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया गया। शारदा ने कहा कि वे अपने पति और स्वयं की और से पिछले 5 वर्षो में वार्ड के हर वर्ग, हर धर्म व सम्प्रदाय के लोगों से मिले अपार समर्थन व सहयोग के लिए सभी का आभार व्यक्त करती है और आशा व्यक्त करती है कि इस बार भी वार्ड की जनता का भरपूर सहयोग उनको प्राप्त होगा। उन्होंने पिछले 5 वर्षो की भांति भविष्य में भी नगर पालिका परिषद के माध्यम से वार्ड के निवासियों के कार्यो को अविलम्ब कराने और पूरा सहयोग करने की बात कही।

 

Related posts

आगरा : योगी के आदेश के बाद भी दीवाली पर MG रोड की स्ट्रीट लाइटे पड़ी है खराब 

SachinSingh

बजाज पब्लिक स्कूल किनौनी में शिक्षक दिवस पर शिक्षक एवम शिक्षिकाओं को किया गया सम्मानित

jantanow

Baghpat News Today : ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल में बच्चों ने बनायी भव्य रंगोली

jantanow

ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल में बच्चों ने सजाई खूबसूरत रंगोली

VivekJain

बाल दिवस पर शैक्षिक प्रतियोगिता का आयोजन, विद्यार्थियों को यू रिपोर्ट से जुड़ने को किया प्रेरित..

VedanshBaghpat

raksha bandhan 2023 | इस वर्ष रक्षाबंधन का पर्व कब मनाया जाएगा? जाने:- डॉक्टर वैभव अवस्थी (ज्योतिष परामर्शदाता)

jantanow

Leave a Comment