Janta Now
जाहिद कुरैशी का बागपत की राजनीति में शानदार आगाज
बागपतराजनीति

जाहिद कुरैशी का बागपत की राजनीति में शानदार आगाज

बागपत, उत्तर प्रदेश।
बागपत के जाने-माने समाजसेवी और साम्प्रदायिक सौहार्द की अनुपम मिसाल Zahid Qureshi की चुनाव लड़ने की शैली ने हर किसी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया। बागपत नगर पालिका परिषद के चुनाव में उनके द्वारा किये गये शानदार प्रदर्शन ने बागपत के लोगों का दिल जीत लिया। शानदार व्यक्तित्व व मधुर व्यवहार के धनी जाहिद कुरैशी ने बागपत की जनता की समस्याओं को देखते हुए अन्तिम समय में चुनाव लड़ने का फैसला किया और देश की आजादी में महत्वपूर्ण योगदान देने वाली कांग्रेस पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ा।



हार कर भी बागपत के लोगों के दिलों को जीत गए नगर पालिका परिषद बागपत के चेयरमैन प्रत्याशी जाहिद कुरैशी



जाहिद कुरैशी भले ही चुनाव नही जीत सके, लेकिन वह नगर पालिका परिषद चुनाव में बागपत के लोगों की मूलभूत समस्या को मजबूत तरीके से उठाने में सफल रहे। युवा समाज सेवी साजिद कुरैशी उर्फ सोनू ने कहा कि हार या जीत तो होती ही रहती है मायने यह रखता है कि आपने चुनाव कैसा लड़ा और आपने कितनी कोशिश की। बताया कि जाहिद कुरैशी का  चुनाव लड़ने का तरीका और कोशिश दोनो शानदार रही। साजिद कुरैशी ने कहा कि कोशिश आखिरी सांस तक करनी चाहिए, मंजिल मिले या तजुर्बा दोनों ही चीजें नायाब है। जाहिद भाई अगर चुनाव लड़ने का पहले से मन बना लेते तो चुनाव परिणाम हमारे पक्ष में होता।
किसने मेरा साथ नही दिया इससे कोई फर्क नही पड़ता, बागपत के सभी लोग मेरे परिवार का हिस्सा – जाहिद कुरैशी



जाहिद कुरैशी ने कहा कि शहसवार ही गिरते है मैदान-ए-जंग में, वे तिफ्ल क्या गिरेंगे जो घुटनों के बल चलें। उन्होंने कहा कि वह हर सुख-दुख में बागपत की जनता के साथ है। किसने उनका साथ नही दिया, इससे कोई फर्क नही पड़ता। बागपत के लोग उनके परिवार का हिस्सा है। वह ऊॅंच-नीच, जात-पात जैसी कुरीतियों से कौसो दूर है। बताया कि उनको अपने धर्म से तालीम मिली है कि इंसानियत को प्राथमिकता दे और जरूरतमंदों की सहायता करे। वह इसी दिशा में आगे बढ़ रहे है। कहा कि वह बागपत की जनता के हितों के लिए निस्वार्थ भाव से हमेशा कार्य करते रहेंगे।



























Related posts

श्री राम कॉलेज में गणतंत्र दिवस पर हुए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम

jantanow

हर्षदीप शर्मा का मवीकलां में हुआ भव्य स्वागत

VivekJain

प्रजापिता ब्रहमाकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय ने लगायी माता की भव्य चौकी

BhupendraSingh

21 फरवरी को जनपद के हर्रैया तहसील में आयेंगे अध्यक्ष राजस्व परिषद

RamNaresh

युवा शक्ति को सम्मान की दृष्टि से देखना है जरूरी, तभी मिलेगी अमृत काल में राष्ट्र के विकास को गति

jantanow

बागपत : पक्का घाट बागपत में धूमधाम के साथ मनाया गया गोवर्धन का पर्व

jantanow

Leave a Comment