Janta Now
Baghpat CHC
Health-Fitnessबागपत

Baghpat News : यूपीटीएसयू की स्टेट टीम ने किया बागपत सीएचसी का औचक निरीक्षण

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

Baghpat News – सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बागपत Baghpat CHC की एमएनसीयू का यूपीटीएसयू की स्टेट टीम द्वारा औचक निरीक्षण किया गया। यूपीटीएसयू मेटेरनल हैल्थ की सीनियर स्पेशलिस्ट डा रेनू सिंह ने अपनी टीम के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बागपत की एमएनसीयू की गहनता से जांच की और समस्त व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहां उनको तीन मरीज एड़मिट मिले, जिनसे उन्होंने बात की और फीडबैक लिया। मौसम पत्नी पंकज, निधी पत्नी मोहित और फिरदौस पत्नी नवाब अली जो उस समय एमएनसीयू में एडमिट थे, ने सीएचसी बागपत द्वारा दी जा रही चिकित्सा सुविधाओं की प्रशंसा की।

डा रेनू सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सा अधीक्षक डा विभाष राजपूत की उपस्थित में एमएनसीयू का किया गहन निरीक्षण

डा रेनू सिंह ने एमएनसीयू से सम्बन्धित सभी दस्तावेजो की गहनता से जांच की और सब कुछ व्यवस्थित और बहुत अच्छी प्रकार से करने के लिए बागपत सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक डा विभाष राजपूत और एमएनसीयू से सम्बन्धित डाक्टरों, स्टॉफ व सम्बन्धित लोगों की जमकर प्रशंसा की और सीएचसी के द्वारा किये जा रहे कार्यो और प्रयासों को सराहा। निरीक्षण के समय सीएचसी बागपत के चिकित्सा अधीक्षक डा विभाष राजपूत, जिला टीएसयू यूनिट से डा ईशा सांगवान, ऊषा गौतम नर्स मेन्टर, स्टॉफ नर्स कीर्ति आदि उपस्थित थे।

Related posts

खेकड़ा की रामलीला में हुआ भव्य सम्मान समारोह का आयोजन

BhupendraSingh

नीरज नैन के आवास पर सांसद ने सुनी लोगों की समस्याये

jantanow

UNESCO Welcomes Aman Kumar: A Catalyst for Change in Indian Communities

jantanow

बढ़ती जनसंख्या राष्ट्र के लिए घातक – मनुपाल बंसल

jantanow

इंसानियत को गौरवान्वित करने वाली शख्सियत है खेकड़ा निवासी नगीन चन्द जैन

jantanow

रामरहीम इन्सा ने किया इंसानियत को गौरवान्वित

jantanow

Leave a Comment