Janta Now
उत्तर प्रदेशबस्ती

अधिकारियों की मिलीभगत से 04 वर्षों से एक ही स्थान पर तैनात यातायात प्रभारी कामेश्वर सिंह

रिर्पोट: दिलीप कुमार

बस्ती : जहा एक तरफ लोक सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सरकार स्थानांतरण नीति के आधार पर प्रत्येक विभाग के अधिकारियों / कर्मचारियों के स्थानांतरण में जुटा है वही बड़ेवन यातायात चौकी प्रभारी कामेश्वर सिंह अपने लम्बे कार्यकाल को बढ़ाने में जुटे हैं । बड़ेवन यातायात चौकी प्रभारी कामेश्वर सिंह की तैनाती को लेकर जिले में तरह – तरह की चर्चाएं चल रही है ।

अपको बताते चले कि यातायात प्रभारी कामेश्वर सिंह बड़ेवन यातायात चौकी पर लगातार 04 वर्षों से तैनात है । सरकारी शासनादेश के अनुसार कोई अधिकारी / कर्मचारी एक स्थान पर 03 वर्षों तक तैनात रह सकता है । 03 वर्षों से अधिक एक स्थान पर तैनाती होने पर सरकारी शासनादेश के अनुसार किसी अधिकारी / कर्मचारी का स्थानांतरण अन्य कार्यालय / स्थान पर कर दिया जाना चाहिए लेकिन सरकारी शासनादेश को ताख पर रख कर अधिकारियों के संरक्षण में यातायात प्रभारी कामेश्वर सिंह बड़ेबन यातायात चौकी पर 04 वर्षों से जमे हैं ।

सोशल मीडिया पर यातायात प्रभारी कामेश्वर सिंह की मनचाहा तैनाती की खबर वायरल होते ही जिले में हंडकम्प मच गई । यातायात प्रभारी ने तैनाती की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित न हो अर्थात् तैनाती की खबर को दबाने के लिए कुछ पत्रकारों को हेलमट वितरित किया ताकि 04 वर्षों से लम्बी तैनाती की खबर दब जाएं । वर्तमान समय में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गई है और स्थानांतरण नीति के अनुसार लम्बे समय से तैनात अधिकारी / कर्मचारी का स्थानांतरण किया जा रहा है ।

यातायात प्रभारी कामेश्वर सिंह पर स्थानांतरण नीति क्यों लागू नहीं हो रही है । यदि ऐसे अधिकारियों / कर्मचारियों की मिलीभगत रही तो स्थानांतरण नीति का पालन होना मुश्किल है । स्थानांतरण नीति का पालन न होने पर प्रदेश सरकार की छवि धूमिल होगी एवं भ्रष्टाचार बढ़ जायेगा और बड़ेवन यातायात चौकी प्रभारी कामेश्वर सिंह की 04 वर्षों की लम्बी तैनाती से लोकसभा चुनाव में प्रभाव पड़ सकता है ।

इस सम्बंध में मीडिया टीम ने बड़ेवन यातायात चौकी प्रभारी कामेश्वर सिंह से फोन के माध्यम से जानकारी लेना चाहा तो यातायात प्रभारी का फोन नेटवर्क क्षेत्र से बाहर निकला ।

Related posts

मैक्स ने आस्था अस्पताल में शुरू की गैस्ट्रो और एचपीबी कैंसर के मरीजों के लिए ओपीडी

jantanow

वन विभाग कप्तानगंज की मिलीभगत से विद्यालय परिसर में कटी लकड़ी की हुई बिक्री

jantanow

ग्राम पंचायत बसंतपुर में गिरी आकाशीय बिजली , बाल -बाल बचे ग्रामीण

Bhupendra Singh Kushwaha

बीडीओं सदीप कुमार सिंह की मिलीभगत से सड़वलिया में फर्जी मनरेगा कार्य हुआ पूर्ण

Bhupendra Singh Kushwaha

गेहूं क्रय केंद्र लारा में किसान को माला पहनकर केन्द्र प्रभारी ने शुरु किया तौल

singer neha rathore : लोक गायिका नेहा के जवाब का पुलिस करती रही इंतजार

jantanow

Leave a Comment