Janta Now
बस्ती
उत्तर प्रदेशबस्ती

आई जी से मिलने गए दलित पीड़ित परिवार को पुसिस कर्मियों ने मिलने से रोका

रिर्पोट:दिलीप कुमार

बस्ती- आई जी से मिलने पहुंची गई पीड़िता ने गार्डों पर गंभीर आरोप लगाया है । आपको बता दें कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम पंचायत बेलघाट राजस्व गांव चेरुइया में दिनांक – 27 – 02 – 2024 को दलित परिवार को गांव के कुछ दबंगों ने जमीनी विवाद / पुरानी रंजिश को लेकर मार दिया था गांव के अरविन्द चौधरी पुत्र राम सूरत , चन्द्रशेखर पुत्र राम सूरत , उमेश चौधरी पुत्र राम सूरत , सतीश चौधरी पुत्र राम सूरत आदि लोगों पर दलित परिवार ने मारपीट करने का आरोप लगाया था लेकिन 15 दिन बीतने के बाद भी कप्तानगंज पुलिस ने दबंगों कि खिलाफ मुकदमा दर्ज नही किया था पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी , आई जी एवं मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नंबर पर भी शिकायत किया था ।बस्ती

दलित पीड़ित परिवार न्याय के लिए दर – दर भटक रहा है । इसी बीच गांव के दबंगों ने सोशल मीडिया पर दलित परिवार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पोस्ट शेयर किया है जिसको समाज में बताया भी नहीं जा सकता है जिससे दलित गरीब परिवार की छवि धूमिल हो रही है । पीड़ित दलित परिवार ने सोशल मीडिया पर वायरल अभद्र टिप्पणी की शिकायत करने आई जी के पास गई थी लेकिन आई जी आफिस के बाहर तैनात पीआरओ ने शिकायती प्रार्थना पत्र तो लिया लेकिन दलित पीड़ित परिवार को आई जी मिलने नही जाने दिया और कहा कि जाओं थाने पर थानाध्यक्ष से मिल लीजिए ।

दबंगों के खिलाफ कार्रवाई हो जायेगी । दलित पीड़ित परिवार ने मीडिया टीम से आपबीती सुनाई और कहा कि एक बार पुलिस अधीक्षक के कहने पर थाने पर गए थे तो थानाध्यक्ष ने थाने में बन्द कर दिया था और शान्ति भंग की अशंका में चालान कर दिया था इसीलिए पीड़ित परिवार डर से कप्तान गंज थाने पर नही गया और न्याय के लिए दर – दर की ठोकरे खा रहा है ।

Related posts

पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक यादव के निधन पर जताया दुख

jantanow

इंसानियत और दरियादिली में बनायी बागपत के नवाबों ने अपनी अमिट पहचान

jantanow

Weather Update: आज से तीन दिनों तक 5 राज्यों में होगी झमाझम बारिश, जानिए मौसम विभाग का अलर्ट

jantanow

धूमधाम के साथ मनाया गया ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव

jantanow

रविन्द्र जैन ने अपने मधुर गायन व संगीत से लोगों के दिलों में बनाई अमिट पहचान – डॉ दिनेश बंसल

Vivek Jain

Baghpat News : बागपत में नगर पालिका परिषद मतगणना प्रक्रिया पर लगे गंभीर आरोप

jantanow

Leave a Comment