Janta Now
बस्ती
उत्तर प्रदेशबस्ती

आई जी से मिलने गए दलित पीड़ित परिवार को पुसिस कर्मियों ने मिलने से रोका

रिर्पोट:दिलीप कुमार

बस्ती- आई जी से मिलने पहुंची गई पीड़िता ने गार्डों पर गंभीर आरोप लगाया है । आपको बता दें कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम पंचायत बेलघाट राजस्व गांव चेरुइया में दिनांक – 27 – 02 – 2024 को दलित परिवार को गांव के कुछ दबंगों ने जमीनी विवाद / पुरानी रंजिश को लेकर मार दिया था गांव के अरविन्द चौधरी पुत्र राम सूरत , चन्द्रशेखर पुत्र राम सूरत , उमेश चौधरी पुत्र राम सूरत , सतीश चौधरी पुत्र राम सूरत आदि लोगों पर दलित परिवार ने मारपीट करने का आरोप लगाया था लेकिन 15 दिन बीतने के बाद भी कप्तानगंज पुलिस ने दबंगों कि खिलाफ मुकदमा दर्ज नही किया था पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी , आई जी एवं मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नंबर पर भी शिकायत किया था ।बस्ती

दलित पीड़ित परिवार न्याय के लिए दर – दर भटक रहा है । इसी बीच गांव के दबंगों ने सोशल मीडिया पर दलित परिवार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पोस्ट शेयर किया है जिसको समाज में बताया भी नहीं जा सकता है जिससे दलित गरीब परिवार की छवि धूमिल हो रही है । पीड़ित दलित परिवार ने सोशल मीडिया पर वायरल अभद्र टिप्पणी की शिकायत करने आई जी के पास गई थी लेकिन आई जी आफिस के बाहर तैनात पीआरओ ने शिकायती प्रार्थना पत्र तो लिया लेकिन दलित पीड़ित परिवार को आई जी मिलने नही जाने दिया और कहा कि जाओं थाने पर थानाध्यक्ष से मिल लीजिए ।

दबंगों के खिलाफ कार्रवाई हो जायेगी । दलित पीड़ित परिवार ने मीडिया टीम से आपबीती सुनाई और कहा कि एक बार पुलिस अधीक्षक के कहने पर थाने पर गए थे तो थानाध्यक्ष ने थाने में बन्द कर दिया था और शान्ति भंग की अशंका में चालान कर दिया था इसीलिए पीड़ित परिवार डर से कप्तान गंज थाने पर नही गया और न्याय के लिए दर – दर की ठोकरे खा रहा है ।

Related posts

एमआईईसीएस द्वारा आयोजित मेला प्रदर्शनी का हुआ समापन

jantanow

बसौद गांव में प्रभातफेरी निकालकर दिया एकता व प्रेम का संदेश

jantanow

लाल किला मैदान में हुई भगवान पार्श्वनाथ व माँ पद्मावती की भक्ति आराधना

jantanow

जैन समाज बागपत ने मनाया अजितनाथ भगवान का जन्म व तप कल्याणक महोत्सव

jantanow

UP मे 2.0 गवर्नमेंट में बृजेश पाठक को उपमुख्यमंत्री बनाया गया है

jantanow

Jalaun News: पंचायत राज ग्रामीण कर्मचारी संगठन का ब्लॉक मंत्री वरूण शुक्ला को बनाया गया

jantanow

Leave a Comment