Janta Now
जिस कुत्ते के कारण हुआ मर्डर , वो कुत्ता पहुंचा थाने ... 
आगराउत्तर प्रदेशक्राइम

जिस कुत्ते के कारण हुआ मर्डर , वो कुत्ता पहुंचा थाने … 

क्राइम रिपोर्टर ,सचिन सिंह चौहान

आगरा: कुत्ते के विवाद में युवक की हत्या कर दी गई । इसके बाद से घर में कैद कुत्ते गोलू को आश्रय स्थल पहुंचा दिया गया है। वह आरोपी परिवार के घर में बंद था।जिस कुत्ते के कारण हुआ मर्डर , वो कुत्ता पहुंचा थाने ... 

ताजनगरी आगरा के नगला हवेली में एक अप्रैल को वाहन चालक जैकी की हत्या हुई थी। पड़ोसी आरोपी परिवार के पांच लोग जेल भेजे गए, दो फरार हैं। जिस कुत्ते गोलू की वजह से पहले विवाद फिर हत्या हुई। वह आरोपी के घर में दो दिन से बंद था।उसे मालिक के नहीं होने की वजह से खाना -पीना नहीं मिल रहा था ।बुधवार दोपहर मे पशु चिकित्सक डॉ. संजीव नेहरू नगला हवेली पहुंचे उन्होंने कुत्ते गोलू को निकला उन्होंने बताया की वह काफ़ी देर तक कुत्ते को बुलाते रहे वह छत पर था बाद मे निचे आया इसके बाद दरवाजे की जगह से बाहर आकर दौड़ने लाहा उन्हें लगा वह कटेगा इसलिए पुचकरते रहे।

लेकिन उसने किसी को नहीं काटा फिर उसे थाना न्यू आगरा लाये ।पुलिस को लिखकर दिया की मालिक के आने तक वह कुत्ते को आपने पास रखेंगे ।और उसे बमारी और एंटी रेबीस के इंजेक्शन भी लगवा दिए गए हैं। कुत्ते की जांच की गयी, वह सामान्य व्यवहार नहीं कर रहा था ।उसके सदमे मे होने की आशंका है, उसका उपचार किया जा रहा है कैस्पर्स होम संचालिका विनीता अरोड़ा ने बताया की कुत्ते को उनकी संस्था मे लाया गया है । संस्था के सदस्य ऋषब है कुत्ते के किसी को नहीं काटा वह देखभाल कर रही है आश्रय गृह मे पहले से रह रहे कुत्तो के साथ खेल रहा है।

Related posts

सरूरपुर में हुआ निशुल्क कम्प्यूटर लैब और लाईब्रेरी का शुभारम्भ

Bhupendra Singh

बोल देना कि पाल साहब आए थे ,यह फिल्मी डायलॉग नहीं बल्कि औरैया जिले की बाइक की नंबर प्लेट है…

jantanow

पत्नी ने काट दी पति की जीभ, पति बार- बार देता था ताने

jantanow

Baghpat News Live : धूमधाम से मनाया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बागपत का 87 वां स्थापना दिवस

jantanow

रिवर पार्क में निकाली गयी महावीर स्वामी की भव्य रथयात्रा

jantanow

Tundla News: तेज आंधी से गिरे पेड़ बाल बाल होने से बची दुर्घटना…

Leave a Comment