Janta Now
जैन मिलन राष्ट्रीय अधिवेशन
जिलाधर्मबड़ौतबागपत

जैन मिलन के राष्ट्रीय अधिवेशन को सफल बनाने का किया आह्वान

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

जैन मिलन बड़ौत की एक बैठक 16 व 17 मार्च को होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी को लेकर अतिथि भवन बड़ौत में की गई। जिसमें जैन मिलन परिवार बड़ौत के सभी राष्ट्रीय व क्षेत्रीय पदाधिकारीगण एवं सभी पुरुष, महिला, युवा शाखाओं के अध्यक्ष मंत्री उपस्थित रहे।

बैठक की अध्यक्षता जैन मिलन बड़ौत के अध्यक्ष पुनीत जैन ने की। उसके पश्चात राष्ट्रीय अधिवेशन के मुख्य संयोजक मनोज कुमार जैन पेट्रोल पंप वालों ने अधिवेशन से जुड़ी हुई जानकारी सभी को दी। उन्होंने अब तक की गई तैयारियों से सभी को अवगत कराया। उन्होने बताया कि पूरे देश से लगभग 1000 व्यक्तियो का आने का अनुमान है।जैन मिलन राष्ट्रीय अधिवेशन

बैठक मे उपस्थित भारतीय जैन मिलन के राष्ट्रीय संरक्षक नरेंद्र जैन राजकमल, राजेश जैन भारती, सिद्धार्थ जैन, सुधीर जैन, संजीव जैन डाबर, नवीन जैन बब्बल इन सभी लोगों ने भी अपने सुझाव एवं विचार सभा में सभी के समक्ष प्रस्तुत किये। मनोज कुमार जैन ने सभी शाखाओं से अधिक से अधिक स्वागत समिति को देने का निवेदन किया।

इसके पश्चात ज्यादातर शाखों ने अपनी-अपनी स्वागत समिति और अतिथि के नाम संयोजकों को लिखवाए। मनोज कुमार जैन ने इस अधिवेशन में मिली जिम्मेदारियां से सभी शाखाओं को अवगत कराया। वहा पर मौजूद सभी लोगों ने तन, मन व धन के साथ इस अधिवेशन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने एवं अधिवेशन को पूर्णतः सफल बनाने का आश्वासन दिया।

Related posts

ayodhya news today | राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा, CJI समेत 5 जजों को न्योता: गेस्ट लिस्ट में 8 हजार चुनिंदा लोग शमिल 

Sachin Singh Chauhan

ई-रिक्शा और बाइक की भिड़ंत में बाइक चालक की हुई मौत

jantanow

बागपत के डौला में हुआ जमीअत का विशाल सद्धभावना सम्मेलन

jantanow

टटीरी में आयोजित महायज्ञ में उमड़ रही श्रद्धालुओं की भारी भीड़ 

Vivek Jain

गढ़मिरकपुर व मण्ड़ौरी गांव के शिविर में हो रही कावड़ियों की खूब सेवा

jantanow

आगरा : यातायात माह शुरु, पुलिस पढ़ाएगी यातायात के नियमों का पाठ

Sachin Singh Chauhan

Leave a Comment