Janta Now
ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल मवीकलां के विद्यार्थियों ने अनुशासन, अच्छे संस्कार व बेहतरीन शिक्षा के क्षेत्र में बटौरी खूब प्रशंसा
उत्तर प्रदेशबागपत

ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल 2022-23 सत्र का परीक्षा परिणाम घोषित

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

बागपत के मवीकलां गांव स्थित ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल मवीकलां खेकड़ा का वार्षिक परीक्षाफल घोषित कर दिया गया। जिसमें स्कूल के शत-प्रतिशत विद्यार्थी उत्तीर्ण हुए। इस अवसर पर एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। समारोह का शुभारम्भ मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जविलत करके किया गया। सम्मान समारोह में प्रत्येक कक्षा में उत्तीर्ण विद्यार्थियों को ट्रॉफी व मैडल देकर सम्मानित किया गया।ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल मवीकलां के विद्यार्थियों ने अनुशासन, अच्छे संस्कार व बेहतरीन शिक्षा के क्षेत्र में बटौरी खूब प्रशंसा।

ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल मवीकलां के विद्यार्थियों ने अनुशासन, अच्छे संस्कार व बेहतरीन शिक्षा के क्षेत्र में बटौरी खूब प्रशंसा

 ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल मवीकलां के वार्षिक परीक्षा परिणाम में नर्सरी कक्षा में अक्ष ने प्रथम, सुहाना ने द्वितीय, काव्या ने तृतीय, एलकेजी कक्षा में राम ने प्रथम, देवांश ने द्वितीय, तनिष्क ने तृतीय, यूकेजी कक्षा में अवनि ने प्रथम, अक्षा ने द्वितीय, आर्यन ने तृतीय, पहली कक्षा में गुंजन ने प्रथम, देव ने द्वितीय, शिवम ने तृतीय, दूसरी कक्षा में रोहित ने प्रथम, शौर्य ने द्वितीय, सारिका ने तृतीय, तीसरी कक्षा में महिमा ने प्रथम, तनवी ने द्वितीय, पीहू ने तृतीय, चौथी कक्षा में आरव पाराशर ने प्रथम, संचिता ने द्वितीय, आर्यन ने तृतीय, पांचवी कक्षा में प्रियांशी ने प्रथम, अंजली ने द्वितीय, आरजू ने तृतीय, छठी कक्षा में खुशी ने प्रथम, वंशिका ने द्वितीय, अनुष्का ने तृतीय, सातवी कक्षा में सानिया ने प्रथम, वीर ने द्वितीय, अमन ने तृतीय, आठवी कक्षा में अदिति ने प्रथम, मेघा ने द्वितीय, खुशी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर स्कूल में विभिन्न श्रेणियों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को भी पुरस्कृत किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि सतीश कौशिक व रामकुमार शर्मा, विशिष्ठ अतिथि विपुल जैन व आभा शर्मा सहित अनेको अतिथियों ने अपने सम्बोधन में बच्चों को पढाई के महत्व से अवगत कराया और बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों की प्रशंसा की। उन्होंने कम अंक लाने वाले विद्यार्थियों को अधिक अंक लाने के लिए प्रोत्साहित किया और स्कूल के अनुशासन व विद्यार्थियों को प्रदान किये जा रहे अच्छे संस्कारो व बेहतरीन शिक्षा की जमकर सराहना की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जयसिंह शर्मा ने की और मंच संचालन स्कूल के प्रबन्धक ब्रिजेश कुमार शर्मा ने किया। इस अवसर पर रामकिशोर शर्मा, प्रवेन्द्र, सचिन, शिशुपाल यादव, ओमबीरी, संगीता शर्मा, इन्दू शर्मा, दीपा जैन, शिवानी, मोनिका, शालू सहित स्कूल के समस्त शिक्षक, स्टॉफ, अभिभावकगण व विद्यार्थी उपस्थित थे।

Related posts

बड़ौत : ऐतिहासिक रहा लायंस क्लब अग्रवाल मंड़ी का अधिष्ठापन समारोह

jantanow

सदानन्द लघु मा० विद्यालय ऐंठी पर धूमधाम से मनाई गई संत शिरोमणि रविदास की जयंती

jantanow

अग्रवाल मंड़ी टटीरी में प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव में मूर्तियों का कराया घृताधिवास

टूंडला नगर में अतिक्रमण का चाबुक चला दुकानदारों में हड़कंप

Bhupendra Singh Kushwaha

समाजसेवी जयचंद दरोगा की तेहरवीं में उमड़ी लोगों की भीड़

jantanow

गेहूं क्रय केंद्र लारा में किसान को माला पहनकर केन्द्र प्रभारी ने शुरु किया तौल

Leave a Comment