Janta Now
डा राममनोहर लोहिया को उनकी पुण्यतिथि पर किया गया याद
Historyउत्तर प्रदेशजिलाबागपतराजनीतिराज्य

डा राममनोहर लोहिया को उनकी पुण्यतिथि पर किया गया याद

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन। 

देश के महान स्वतंत्रता सेनानियों( freedom fighter )में शुमार डा राममनोहर लोहिया जी को उनकी पुण्यतिथि पर जनपदभर में याद किया गया। समाजवादी पार्टी के जिला मुख्यालय पर कार्यकर्त्ताओं ने डा राममनोहर लोहिया के चित्र पर माल्यार्पण करके व पुष्प चढ़ाकर कर अपनी श्रद्धांजली अर्पित की। इस अवसर पर सपा के प्रदेश सचिव हाजी शकील शाह ने कहा कि लोहिया जी ने वो रास्ता दिखाया जो आज भी प्रासंगिक है।




आज भी अगर हम उनके दिखाये रास्ते और सिद्धांतों पर चलें तो समाज की तमाम समस्याओं का समाधान हो सकता है। शकील शाह ने कहा कि आज तक भी देश के शोषित, वंचित, पीड़ित लोगो को समाज में वो हक और सम्मान नहीं मिला, उनके लिए डॉ लोहिया जी ने अपना पूरा जीवन अर्पित कर दिया।




शकील शाह ने कहा कि वह और उनकी समाजवादी पार्टी (Samajwadi party)  लोहिया जी के सिद्धान्तों के साथ आगे बढ़ रहे है और देश पर शहीद हुए देशभक्तों और स्वतंत्रता संग्राम के सेनानियों के सपनो का खुशहाल भारत बनाना चाहते है। उन्होने लोगों से डा राममनोहर लोहिया (Dr.RamManohar Lohia) जी के महान व्यक्तित्व से प्रेरणा लेने की बात कही। इस अवसर पर सपा के अनेकों कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।


Related posts

सेन्ट एंजेल्स पब्लिक स्कूल में शहीदों को दी गयी श्रद्धांजलि

jantanow

प्रथम नवरात्रि के पर्व पर माँ काली भैरव मंदिर पर नारी शक्ति द्वारा भजन एवं कीर्तन किया गया 

jantanow

मेरठ गॉट टेलेंट सीजन 14 के विजेता बने शहजाद मलिक

jantanow

Agra News | दलाल दे रहे थे जन्म – मृत्यु प्रमाण पत्र बनाने का झांसा, प्रवर्तन दाल ने सात कि जगह पांच दबोचे 

Manish Kashyap का ट्विटर पर कायम है जलवा, पूरे भारत मे नंबर वन पर ट्रेंड कर रहे हैं मनीष कश्यप ।।

jantanow

Spinal Muscular Atrophy – क्‍या है दुर्लभ बीमारी स्पाइनल मर्क्युलर ऐ ट्रॉफी टाइप 1 , इस बीमारी का इलाज का खर्च के 17.5 करोड़

Bhupendra Singh Kushwaha

Leave a Comment