Janta Now
गेटवे स्कूल में दीपावली महोत्सव पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों का हुआ सम्मान 
उत्तर प्रदेशदेशबागपतराज्य

गेटवे स्कूल में दीपावली महोत्सव पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों का हुआ सम्मान 

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

बागपत नगर के गेटवे इंटरनेशनल स्कूल में दीपावली महोत्सव (Diwali 2023) तथा शिक्षकों का सम्मान समारोह बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास से मनाया गया। इस अवसर पर बच्चों द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए, जिसके अंतर्गत दीपावली की कव्वाली तथा रामायण की झलक प्रस्तुत की।

बच्चों द्वारा रामायण की प्रस्तुति तथा कव्वाली को सभी ने खूब सराहा। रामायण के माध्यम से बच्चों को बुराई पर सदैव अच्छाई की विजय के संदेश से अवगत कराया गया तथा बच्चों को सदैव सच्चे तथा नेक रास्ते पर चलने हेतू प्रेरित किया गया एवं अपने अंदर आलस व लालच रूपी छिपे रावण का अंत करने का संदेश दिया गया।गेटवे स्कूल में दीपावली महोत्सव पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों का हुआ सम्मान 

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित एडीएम बागपत पंकज वर्मा ने बच्चों की प्रस्तुति को खूब सराहा। उन्होंने कहा कि विद्यालय प्रबंधन समिति द्वारा बच्चों को इस प्रकार की गतिविधियों के माध्यम से शिक्षित करना सराहनीय है। उन्होनें कहा कि इस कार्यक्रम को देखकर स्वयं भी अपने बचपन में पहुंच गए और उनके स्कूल के दिनों की याद ताजा हो गई।

इस अवसर विद्यालय के प्रबंधक कृष्णपाल तथा प्रधानाचार्य अमित चौहान ने मुख्य अतिथि एडीएम बागपत को स्मृति चिंह भेंट कर सम्मानित किया तथा उनका मूल्यवान समय देने हेतु तथा बच्चों को संबोधित कर उनका मार्गदर्शन करने हेतु धन्यवाद दिया। कार्यक्रम के अंत में प्रतिभा राज ने धन्यवाद ज्ञापन दिया। कार्यक्रम का संचालन अर्जुन नैन, नंदनी तथा वंश चौहान ने किया।

कार्यक्रम के पश्चात् प्रतिभागी सभी छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया व पारूल मलिक, रूचि डबास, शिवानी, करिश्मा, सानिया, संध्या, प्रीति, विशाल, रेनू, नुश्रत आदि शिक्षकों को एडीएम बागपत द्वारा उनके उत्कृष्ट योगदान हेतु सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रसिद्ध समाजसेवी नीरज नैन सहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

Related posts

सोनभद्र: रेप केस में BJP विधायक राम दुलारे को मिली 25 साल की कैद और 10 लाख जुर्माना; जाएगी सदस्यता

Bhupendra Singh Kushwaha

Jalaun news : प्राइवेट चिटफंड कंपनियों के आवेदन पत्र जमा करने की कोई समय सीमा नहीं – भूपेन्द्र सिंह

jantanow

आगरा: कार से आया और पालीवाल पार्क की रेलिंग से फंदा लगाया और लटक गया युवक

Bhupendra Singh Kushwaha

धूमधाम के साथ मनाया गया जनपद बागपत में रक्षाबंधन का त्यौहार

jantanow

आनलाइन शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निरस्तारण करे – जिलाधिकारी

Bhupendra Singh Kushwaha

आगन्तुकों हेतु नहीं है कप्तानगंज ब्लाक परिसर में स्वच्छ शौचालय

Bhupendra Singh Kushwaha

Leave a Comment