Janta Now
मोनिका यादव ने अपने दलबल के साथ रालोद का थामा दामन
उत्तर प्रदेशजिलादेशबागपतराजनीतिराज्य

मोनिका यादव ने अपने दलबल के साथ रालोद का थामा दामन

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

बागपत के पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष स्वर्गीय दीपक यादव की धर्मपत्नी एवं प्रमुख समाज सेविका मोनिका यादव ने शनिवार को अपने दल बल के साथ रालोद का दामन थाम लिया। उनके रालोद में शामिल होने पर रालोद पार्टी कार्यालय बागपत में कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया।

 

मोनिका यादव ने कहा कि उनके पति स्व दीपक यादव ने अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत रालोद मुखिया चौधरी अजीत सिंह के नेतृत्व में रालोद से की थी और अब वह प्रथम बार रालोद ज्वाइन कर अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत कर रही है जो मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है।

मोनिका यादव ने अपने दलबल के साथ रालोद का थामा दामन

उन्होंने कहा कि रालोद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री त्रिलोक त्यागी जी उनके सपोर्टर रहे हैं और उनसे उनका पुराना पारिवारिक नाता रहा है। हाल ही में मोनिका यादव ने दिल्ली में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी से मुलाकात की थी, तभी से उनका रालोद में शामिल होना तय माना जा रहा था।

 

मोनिका यादव को रालोद में जल्द ही कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी, ऐसे लोग कयास लगा रहे हैं। मोनिका यादव ने कहा कि वह रालोद की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाकर रालोद को और भी अधिक मजबूत बनाने का काम करेंगी। उनके रालोद में शामिल होने पर कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया और उन्हें बधाई दी।

 

इस मौके पर रालोद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री त्रिलोक त्यागी, रालोद वरिष्ठ नेता सुखबीर सिंह गठिना, रालोद जिला अध्यक्ष रामपाल धामा, बागपत नगर पालिका के चेयरमैन राज़ुद्दीन एडवोकेट, छपरौली के पूर्व विधायक डॉक्टर अजय तोमर, संतरा देवी, राजन यादव, यश यादव आदि समेत काफी लोग मौजूद थे।

Related posts

देशभर से 1 लाख क्विंटल फूल पहुंचा अयोध्या,दुल्हन की तरह सज रही रामनगरी

Sachin Singh Chauhan

भगवान परशुराम जी की वार्षिक शोभायात्रा 2023 का हुआ भव्य आयोजन

jantanow

कोणार्क विद्यापीठ ने उत्तर प्रदेश एथलीट्स चैंपियनशिप में लहराया परचम

Vivek Jain

भागवत कथा में भगवान श्रीकृष्ण की बाललीलाओं के सुनाये प्रसंग

jantanow

हलालपुर के प्रसिद्ध तीर्थ में हुई महान संत धन्ना जाट की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा

jantanow

विधायक सहेन्द्र सिंह रमाला के पिता की पुण्यतिथि पर उमड़ा जन सैलाब

jantanow

Leave a Comment