Janta Now
मोनिका यादव ने अपने दलबल के साथ रालोद का थामा दामन
उत्तर प्रदेशजिलादेशबागपतराजनीतिराज्य

मोनिका यादव ने अपने दलबल के साथ रालोद का थामा दामन

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

बागपत के पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष स्वर्गीय दीपक यादव की धर्मपत्नी एवं प्रमुख समाज सेविका मोनिका यादव ने शनिवार को अपने दल बल के साथ रालोद का दामन थाम लिया। उनके रालोद में शामिल होने पर रालोद पार्टी कार्यालय बागपत में कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया।

 

मोनिका यादव ने कहा कि उनके पति स्व दीपक यादव ने अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत रालोद मुखिया चौधरी अजीत सिंह के नेतृत्व में रालोद से की थी और अब वह प्रथम बार रालोद ज्वाइन कर अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत कर रही है जो मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है।

मोनिका यादव ने अपने दलबल के साथ रालोद का थामा दामन

उन्होंने कहा कि रालोद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री त्रिलोक त्यागी जी उनके सपोर्टर रहे हैं और उनसे उनका पुराना पारिवारिक नाता रहा है। हाल ही में मोनिका यादव ने दिल्ली में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी से मुलाकात की थी, तभी से उनका रालोद में शामिल होना तय माना जा रहा था।

 

मोनिका यादव को रालोद में जल्द ही कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी, ऐसे लोग कयास लगा रहे हैं। मोनिका यादव ने कहा कि वह रालोद की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाकर रालोद को और भी अधिक मजबूत बनाने का काम करेंगी। उनके रालोद में शामिल होने पर कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया और उन्हें बधाई दी।

 

इस मौके पर रालोद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री त्रिलोक त्यागी, रालोद वरिष्ठ नेता सुखबीर सिंह गठिना, रालोद जिला अध्यक्ष रामपाल धामा, बागपत नगर पालिका के चेयरमैन राज़ुद्दीन एडवोकेट, छपरौली के पूर्व विधायक डॉक्टर अजय तोमर, संतरा देवी, राजन यादव, यश यादव आदि समेत काफी लोग मौजूद थे।

Related posts

कंपनी हवलदार मेजर पीरू सिंह शेखावत ने बढाया राजपूत समाज का मान – अजय चौहान

jantanow

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चार शातिर चोरों को असलाह के साथ किया गिरफ्तार

Bhupendra Singh Kushwaha

नगर निगम के द्वारा बंद हीटर लगाकर खिंचवाई जा रही फोटो 

Bhupendra Singh Kushwaha

प्रत्येक युवा में छिपी है देश का नाम रोशन करने की प्रतिभा: सांसद डॉ सत्यपाल सिंह

jantanow

Gyanvapi Masjid : ज्ञानवापी में शिवलिंग मिलने के दावों के बीच केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान आया सामने

jantanow

किशनपुर बराल में स्थित है भगवान श्री कृष्ण का चमत्कारी धाम

jantanow

Leave a Comment