Janta Now
राजस्थान में 7th क्लास की बच्ची बनी मां
तहकीकात

राजस्थान में 7th क्लास की बच्ची बनी मां, सच्चाई जानकर सदमे में मां-बाप

राजस्थान मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान में 12 साल की बच्ची बनी मां, जब बच्ची के माता-पिता को यह है सच्चाई मालूम चली तो उनके पैरों के तले जमीन खिसक गई.

राजस्थान में 7th क्लास की बच्ची बनी मां
सांकेतिक तस्वीर

राजस्थान के सिरोही में मां बनने वाली मासूम बच्ची 7th कक्षा में पढ़ती है, और उसकी उम्र 12 साल बताई जा रही है. बताया जा रहा है की इस पूरे मामले से परिजन पूरी तरह अनजान थे. परिजनो को इसका पता तब चला जब उनकी लाडली बिटिया को पेट दर्द की शिकायत हुई. वह अपनी बिटिया को उपचार के लिए अस्पताल ले गए थे लेकिन जब डॉक्टरों ने उन्हें सच्चाई बताई तो वो हैरान रह गए. मां बाप को तब पता चला जब वह आठ महीने की गर्भवती थी .बच्ची के माता-पिता को समझ नहीं आ रहा था मैं क्या करें उनके पैरों के तले मानो जमीन ही खिसक गई हो.

राजस्थान के सिरोही जिले में खेलने कूदने की उम्र में एक बच्ची मां बन गई.  हैरान कर देने वाला मामला जिले के आबूरोड थाना क्षेत्र का है. बच्ची की उम्र महज 12 साल और वह 7 वी कक्षा में पढ़ती है बच्ची के मां बनने की खबर मिलते ही प्रशासन हरकत में आ गया.

अपको बताते चले कि पीड़ित बच्ची की अचानक तबियत बिगड़ने के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्कों ने जांच की तो पता चला पीड़ित नाबालिग गर्भवती है. इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने सुरक्षित और समान्य प्रसव करवाया. यह घटना को देखकर डॉक्टर की टीम भी दंग रह गई.

सुरक्षित और प्राक्रतिक प्रसव में नाबालिग बच्ची ने लड़के को जन्म दिया है. फिलहाल ख़बर लिखने तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार दोनों ही स्वस्थ और सुरक्षित हैं और इन्हें फ़िलहाल डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है .

Related posts

ग्राम पंचायत कोड़रा में फर्जी मस्टर रोल के सहारे की जा रही लूट

RamNaresh

Leave a Comment