Janta Now
उत्तर प्रदेशजालौन

सम्पूर्ण समाधान दिवस में आईं 43 शिकायतों में तीन का निस्तारण

रिपोर्ट – सुमित तिवारी

माधौगढ– तहसील के सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन जिलाधिकारी डा राजेश पांडेय की अध्यक्षता एवं पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा की मौजूदगी में किया गया। शिकायत कर्ता जगवीर सिंह अटरेहटी ने अपने खेत पर विपक्षी का अवैध कब्जा को लेकर की,राजेश कुमार रूरा ने नाली विस्मार करने की शिकायत दर्ज कराई। जगत सिंह पारेन ने विपक्षी पर आरोप लगाया कि वह हमारे सामने दीवार का निर्माण कार्य कर रहा है। काली प्रसाद राठौर एडवोकेट तहसील माधौगढ ने न्यायालय के पुकार हेतु कर्मचारी नियुक्त करने की मांग रखी।

 

रघुवीर मानपुरा ने प्रधानमंत्री आवास दिलाने की गुहार लगाई है। जगदीश नारायण जगम्मनपुर ने विपक्षी पर आरोप जड़ा है कि वह कुंआ और पहाडिया की जगह पर अवैध रूप से कब्जा किए हैं। सुभाष चन्द्र टीहर ने तालाब से अवैध रूप से कब्जा हटवाने का मामला दर्ज कराया। रामप्रकाश जमालपुर ने चकमार्ग खुलवाए जाने का मुद्दा उठाया। विकलांग रामजीलाल एवासियनपुरा ने प्रधानमंत्री आवास की मांग की। संतोष कुमार छौना ने खतौनी गलत फीड होने का मुद्दा उठाया। कृषण बिहारी रामपुरा ने फर्जी बैनामा करने का आरोप विपक्षियों पर लगाया।

फैजान सिहारी ने थाना से फोन दिलवाने की गुहार लगाई। धर्मेन्द्र मल्हानपुरा ने आरोप लगाया कि उसने 2005 में बैनामा कराया था। जिसको अभी तक खतौनी पर नामांतरण नहीं किया गया। पूनम गोहन ने प्लाट पर अवैध रूप से कब्जा हटवाने की बात कही। जिलाधिकारी ने सभी अधीनस्थों के पेंच कसते हुए कड़े शब्दों में निर्देशित किया है कि समस्याओं का समाधान समयानुसार गुणवत्तापूर्ण एवं फरियादियों की मौजूदगी में किया जाए। जिससे कि समस्या की पुनरावृत्ति न हो सके ।

 

इस मौके पर डीडी पीडी डीपीआरओ बीएसए उपजिलाधिकारी विशेश्वर सिंह नायब तहसीलदार भुवनेन्द्र सिंह नायब तहसीलदार वैभव गुप्ता रमेश चंद्र शर्मा खंड विकास अधिकारी गणेश वर्मा खंड विकास अधिकारी मुक्तेश कुमार गुप्ता खंड शिक्षा अधिकारी कमल सिंह कुशवाहा पूर्ति निरीक्षक एसडीओ विद्युत महावीर शरण गुप्ता सहायक विकास अधिकारी पंचायत रजनेश कुमार चौहान प्रभारी निरीक्षक मंसूर खान सदर लेखपाल मनीष आर्या संदीप सिंह राजावत अध्यक्ष उदय प्रकाश तिवारी कोषाध्यक्ष सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे ।

Related posts

Jalaun : बच्चों ने Vertical Wind Turbine बनाई ; रोड पर बाइक/गाड़िया चलने से बिजली बनेगी 

jantanow

लोकनायक जयप्रकाश नारायण का सम्पूर्ण जीवन अनुकरणीय -ब्रिजेश शर्मा

Bhupendra Singh Kushwaha

मतदेय स्थल का फर्श, छत, पेयजल एवं टॉयलेट, विद्युत तथा रैम्प सही कराने का डीएम ने दिया निर्देश

jantanow

देशभर से 1 लाख क्विंटल फूल पहुंचा अयोध्या,दुल्हन की तरह सज रही रामनगरी

Bhupendra Singh Kushwaha

भगवान श्री कृष्ण की छठी में पक्का घाट मंदिर बागपत में उमड़ा जन सैलाब

jantanow

टूंडला : अमृत योजना क़े तहत शुद्ध  पेयजल को प्रदर्शित करता “ये है नया भारत ” का स्टेचू

Bhupendra Singh Kushwaha

Leave a Comment