Janta Now
आगराउत्तर प्रदेशक्राइम

होली के हुड़दंग मे युवक की हत्या मे तीन को गिरफ्तार कर जेल भेजा

रिपोर्ट, सचिन सिंह चौहान 

Crime News – घटना 25/3/24 की दोपहर मे होली के हुड़दंग मे रवि उर्फ़ बोना की हत्या मामले मे पुलिस ने तीन आरोपियों राज चौहान निवासी शोभा नगर सती नगर, हिमांशु निज़ामतपुर खान्दौली, उदय शर्मा सब्ज़ी मंडी नारायच को पकड़कर जेल भेज दिया गया ।

पुलिस की जांच मे तीन अन्य के नाम प्रकाश मे आये है उनकी भी तलाश की जा रही है । हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने जानने का प्रयास किया की कोई पुरानी रंजिश तोह नहीं थी हिमांशु ने पुलिस को बताया की उसका जनसेवा केंद्र है उसमे मोबाइल भी बेचता है । उसकी दुकान रवि उर्फ़ बोना के घर के पास है कुछ दिन पहले उसकी और रवि के बीच विवाद हुआ था इस घटना से उस विवाद से कुछ लेना-देना नहीं था होली वाले दिन वे सब्ज़ी मंडी नारायन गए थे होली खेल रहे थे।

यह देख रवि उर्फ़ बोना अपने घर से सरिया निकल लाया उसने सरिया से प्रहार करने की कोशिश किया ये देख उसके साथीयों ने उस पर ईंट पत्थर मारे रवि मोके पर ही गिर पड़ा उसकी मौत हो गयी और वे घबराकर मौके से भाग गए हत्या किसी पुरानी रंजिश की वजह से नहीं हुई थी ।

होली पर आरोपियों ने शराब पी रखी थी नशे मे होश खो बैठे विवाद हुआ तोह पत्थर मार दिए । पत्थर रवि के सीने और सर पर लगने के कारण उसकी मृत्यु हो गयी घटना सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गयी हमलावर अर्धनग्न अवस्था मे थे, रवि की बहन ने साहस दिखाया एक हत्यारोपी की बाइक पकड़ ली हत्यारोपी बाइक छोड़कर भाग  निकले घटना से इलाके मे तनाव था भीम आर्मी के कार्यकर्ताओ ने आंदोलन की चेतावनी दी थी पीड़ित परिवार को 50 लाख मुआवजा और एक सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग की है।

Related posts

आगरा : यातायात माह शुरु, पुलिस पढ़ाएगी यातायात के नियमों का पाठ

Sachin Singh Chauhan

बागपत में हिन्दू-मुस्लिमों ने मिलजुलकर मनाया Holi का त्यौहार

jantanow

मोनिका यादव ने अपने दलबल के साथ रालोद का थामा दामन

Vivek Jain

टूण्डला पुलिस व एसओजी टीम ने सवा करोड़ की शराब पकड़ी, खाने के तेल के साथ ले जा रहे थे शराब,1200 पेटी बरामद

Bhupendra Singh

Baghpat district 12th topper : 12वीं में जिला टॉपर बनी गेटवे इंटरनेशनल की मनस्वी ठाकुर

jantanow

पत्नी ने काट दी पति की जीभ, पति बार- बार देता था ताने

jantanow

Leave a Comment