Janta Now
आगराउत्तर प्रदेशक्राइम

होली के हुड़दंग मे युवक की हत्या मे तीन को गिरफ्तार कर जेल भेजा

रिपोर्ट, सचिन सिंह चौहान 

Crime News – घटना 25/3/24 की दोपहर मे होली के हुड़दंग मे रवि उर्फ़ बोना की हत्या मामले मे पुलिस ने तीन आरोपियों राज चौहान निवासी शोभा नगर सती नगर, हिमांशु निज़ामतपुर खान्दौली, उदय शर्मा सब्ज़ी मंडी नारायच को पकड़कर जेल भेज दिया गया ।

पुलिस की जांच मे तीन अन्य के नाम प्रकाश मे आये है उनकी भी तलाश की जा रही है । हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने जानने का प्रयास किया की कोई पुरानी रंजिश तोह नहीं थी हिमांशु ने पुलिस को बताया की उसका जनसेवा केंद्र है उसमे मोबाइल भी बेचता है । उसकी दुकान रवि उर्फ़ बोना के घर के पास है कुछ दिन पहले उसकी और रवि के बीच विवाद हुआ था इस घटना से उस विवाद से कुछ लेना-देना नहीं था होली वाले दिन वे सब्ज़ी मंडी नारायन गए थे होली खेल रहे थे।

यह देख रवि उर्फ़ बोना अपने घर से सरिया निकल लाया उसने सरिया से प्रहार करने की कोशिश किया ये देख उसके साथीयों ने उस पर ईंट पत्थर मारे रवि मोके पर ही गिर पड़ा उसकी मौत हो गयी और वे घबराकर मौके से भाग गए हत्या किसी पुरानी रंजिश की वजह से नहीं हुई थी ।

होली पर आरोपियों ने शराब पी रखी थी नशे मे होश खो बैठे विवाद हुआ तोह पत्थर मार दिए । पत्थर रवि के सीने और सर पर लगने के कारण उसकी मृत्यु हो गयी घटना सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गयी हमलावर अर्धनग्न अवस्था मे थे, रवि की बहन ने साहस दिखाया एक हत्यारोपी की बाइक पकड़ ली हत्यारोपी बाइक छोड़कर भाग  निकले घटना से इलाके मे तनाव था भीम आर्मी के कार्यकर्ताओ ने आंदोलन की चेतावनी दी थी पीड़ित परिवार को 50 लाख मुआवजा और एक सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग की है।

Related posts

बागेश्वर मंदिर बागपत में चल रहे रामायण पाठ का पूर्णिमा को होगा समापन

jantanow

ग्राम पंचायत बांसगांव में मानकविहीन आर सी सी रोड का निर्माण कार्य अधिकारियों के सहयोग से हो रहा पूर्ण

jantanow

ग्राम पंचायत बसंतपुर में गिरी आकाशीय बिजली , बाल -बाल बचे ग्रामीण

Bhupendra Singh Kushwaha

दर्दनाक! प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर सूटकेस में भरा शव, पुलिस भी हुई हैरान

jantanow

Jalaun News Today | महिला मित्र से मिलने गये पुलिस के जवान ने सरकारी पिस्तौल खुद को मारी गोली

Bhupendra Singh Kushwaha

बागपत के अमन कुमार ने बढ़ाया देश का मान, यूनेस्को के अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में साउथ एशिया का किया प्रतिनिधित्व

Vedansh (Baghpat)

Leave a Comment