Janta Now
Baghpat CHC
Health-Fitnessबागपत

Baghpat News : यूपीटीएसयू की स्टेट टीम ने किया बागपत सीएचसी का औचक निरीक्षण

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

Baghpat News – सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बागपत Baghpat CHC की एमएनसीयू का यूपीटीएसयू की स्टेट टीम द्वारा औचक निरीक्षण किया गया। यूपीटीएसयू मेटेरनल हैल्थ की सीनियर स्पेशलिस्ट डा रेनू सिंह ने अपनी टीम के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बागपत की एमएनसीयू की गहनता से जांच की और समस्त व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहां उनको तीन मरीज एड़मिट मिले, जिनसे उन्होंने बात की और फीडबैक लिया। मौसम पत्नी पंकज, निधी पत्नी मोहित और फिरदौस पत्नी नवाब अली जो उस समय एमएनसीयू में एडमिट थे, ने सीएचसी बागपत द्वारा दी जा रही चिकित्सा सुविधाओं की प्रशंसा की।

डा रेनू सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सा अधीक्षक डा विभाष राजपूत की उपस्थित में एमएनसीयू का किया गहन निरीक्षण

डा रेनू सिंह ने एमएनसीयू से सम्बन्धित सभी दस्तावेजो की गहनता से जांच की और सब कुछ व्यवस्थित और बहुत अच्छी प्रकार से करने के लिए बागपत सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक डा विभाष राजपूत और एमएनसीयू से सम्बन्धित डाक्टरों, स्टॉफ व सम्बन्धित लोगों की जमकर प्रशंसा की और सीएचसी के द्वारा किये जा रहे कार्यो और प्रयासों को सराहा। निरीक्षण के समय सीएचसी बागपत के चिकित्सा अधीक्षक डा विभाष राजपूत, जिला टीएसयू यूनिट से डा ईशा सांगवान, ऊषा गौतम नर्स मेन्टर, स्टॉफ नर्स कीर्ति आदि उपस्थित थे।

Related posts

गेटवे स्कूल ने इंटरनेशनल नो प्लास्टिक बैग डे पर बागपत शहर में कपड़े से बने बैगों का किया वितरण

Baghpat News : भगवान गणपति की गाजे-बाजे के साथ निकाली विसर्जन यात्रा

jantanow

डाक्टर संजय तोमर को लोकपाल गुप्ता सम्मान मिलने से जनपद बागपत में खुशी की लहर

jantanow

उड़ान युवा मंडल की स्लोगन प्रतियोगिता में सैकड़ों युवाओं ने किया प्रतिभाग

jantanow

Ganesh Chaturthi 2022 : गणेश चतुर्थी पर बड़ा बाजार बागपत में स्थापित हुई गणेश मूर्ति

jantanow

यूनिसेफ इंडिया के नई दिल्ली मुख्यालय में सम्मानित हुए उत्तर प्रदेश के अमन कुमार 

Bhupendra Singh Kushwaha

Leave a Comment