Janta Now
उत्तर प्रदेशजालौनराजनीतिराज्य

कोंच वाली ट्रेन को इलाहाबाद दिल्ली तक पहुंचाना प्रथम प्राथमिकता : नारायण दास अहिरवार

उरई (जालौन)जो ट्रेन झांसी से कोच तक चलती है उसे ट्रेन को कोच से इलाहाबाद व दिल्ली तक चलाई जाने का पूरा प्रयास करूंगा उक्त बात नवनिर्वाचित सपा सांसद नारायण दास अहिरवार ने आज समाजवादी पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ताके दौरान पत्रकारों से कहीं। उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव 2024 चुनाव इंडिया गठबंधन के एक-एक कार्यकर्ता नारायण दास बनकर चुनाव लड़ा। उन्होंने गठबंधन के कार्यकर्ताओ और मीडिया कर्मियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी ने सहयोग किया है। वे सभी के सहयोग के ऋणी हैं।

उन्होंने कहा कि वे विश्वास भरोसा दिलाते हैं कि जिन मुद्दों को लेकर वे जनता के बीच गये और जनता ने उनका सहयोग किया और सा़सद बनाया । वे उनकी उम्मीदो पर खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि कोंच तक जाने वाली ट्रेन को इलाहाबाद और दिल्ली तक चलाने का प्रयास करूंगा। उन्होंने बेरोजगारी पर चर्चा करते हुए कहा कि हमारी लोकसभा क्षेत्र तथा बुंदेलखंड क्षेत्र में बहुत गरीबी है। लोग अपनी जीविका के लिए बाहर जाते हैं।जो बहुत बड़ी समस्या है उसको भी ठीक करने का प्रयास करेंगे । किसानों के मुद्दे पर उन्होंने कहा बुंदेलखंड के किसानों की उपज के लिए ऐसे उपाय करेंगे जिससे बुंदेलखंड का किसान खुशहाल और समृद्धिशाली बनें।

उन्होंने शिक्षा के बारे में कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में हमारे बुंदेलखंड के लोकसभा क्षेत्र को बच्चों को तैयारी हेतु बाहर जाना पड़ता है उनके लिए भी ऐसी कोई व्यवस्था करेंगे ताकि उन्हें उचित और अच्छी शिक्षा यहीं मिले। उन्होंने चिकित्सा के बारे में कहा कि लोकसभा क्षेत्र में चिकित्सा के बेहतर इंतजाम करने का प्रयास करूंगा ताकि लोकसभा क्षेत्र के मरीजों को बाहर न जाना पड़े। वहीं सपा जिलाध्यक्ष दीपराज गुर्जर,पूर्व मंत्री हरिओम उपाध्याय,पूर्व विधायक शिवराम कुशवाहा, पूर्व विधायक दयाशंकर वर्मा,पूर्व जिला अध्यक्ष कांग्रेस चौधरी श्याम सुंदर, राजीव नारायण मिश्रा,पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेंद्र बजरिया,लाखन सिंह कुशवाहा, प्रदीप दीक्षित, अजहर बेग,विनय चौरसिया आदि नेताओं ने इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं, मीडिया कर्मियों तथा जालौन गरौठा लोकसभा क्षेत्र की जनता जनार्दन का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर जिला महासचिव जमालुद्दीन,पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद यादव, कुशवाहा, महेश सर द्विवेदी,,ज्ञानू निरंजन, जीवन प्रताप बाल्मीकी , महेश चंद्र विश्वकर्मा, कृष्ण गोपाल यादव,जितेंद्र फौजी, इमरान उल्ला, राहुल पिरौना,बबलू अहिरवार, अमित यादव,अमित सागर,अजीत यादव,शैलेंद्र श्रीवास, बब्बू पाल,,अम्बरीष श्रीवास्तव, श्रद्धा चौरसिया,पाल,रेखा परिहार,राजकुमारी यादव, सहित सैकड़ों इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

व्यय प्रेक्षक नितिन शिवराज के पाटिल ने किया लोकसभा निर्वाचन मीडिया सेल व कंट्रोल रूम का निरीक्षण

Vedansh (Baghpat)

एमआईईसीएस द्वारा आयोजित मेला प्रदर्शनी का हुआ समापन

jantanow

raksha bandhan 2023 | इस वर्ष रक्षाबंधन का पर्व कब मनाया जाएगा? जाने:- डॉक्टर वैभव अवस्थी (ज्योतिष परामर्शदाता)

jantanow

पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण/समयबद्धता के साथ निस्तारण करें – जिलाधिकारी

सपा कार्यकर्ताओं ने मनाई जनेश्वर मिश्र की जयंती

jantanow

केमिकल व्यापारी की लूट के दौरान हत्या का मास्टरमाइंड क़ासिम पुलिस मुठभेड़ मे हुआ जख़्मी

Bhupendra Singh Kushwaha

Leave a Comment