Janta Now
up news : एक दिन की थाना प्रभारी बनी सरिता धनगर...
उत्तर प्रदेशजिलाटूंडलादेशराज्य

up news : एक दिन की थाना प्रभारी बनी सरिता धनगर…

रिपोर्ट :  सचिन सिंह चौहान 

टूंडला : (up news) 19अक्टूबर, महिला शक्ति अभियान क़े तहत एक दिन की प्रभारी बनी सरिता धनगर द्वारा महिला विबाद को सुलझाने क़े लिए कोतबाली में तेनात सब इंस्पेक्टर को शिकायती पत्र देकर विबाद को समाप्त कराया गया । वहीं दूसरी ओर पुलिस टीम क़े साथ मुख्य बाजार में ट्रेफिक व्यवस्था एवं स्कूली छात्राओं महिला को नारी उत्पीड़न की समस्याओं के साथ बाइक सवार को हेलमेट लगा कर चलने क़े लिए प्रेरित किया गया ।

महिला शक्ति अभियान 2023 

एक दिन की प्रभारी बनी सरिता धनगर को कोतबाली में अल्वीना पठान द्वारा धनगर को बुफ़े देकर सम्मानित गया । साथ ही पीड़ित महिला द्वारा की गई शिकायत को सुनकर सब इंस्पेक्टर से तुरंत समस्या निराकरण करा कर न्याय दिलाया गया तदोपरान्त नगर क़े मुख्य बाजार का पुलिस बल क़े साथ निरीक्षण में थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह, महिला चौकी प्रभारी अलविना पठान, महिला पुलिस बल एवं आरक्षी गण नगर में गस्त किया ।

जिन बाइक सवार को सड़क क़े ऊपर बाइक ख़डी कर जाम की स्थिति उतपन्न करने बाले बाइक सवारों को हिदायत दी नगर की मुख्य मार्किट में महिला शक्ति क़े बारे में जानकारी देकर किसी भी प्रकार क़े उत्पीड़न को लेकर जारी नंबरों पर तत्काल सूचना देकर समस्या निराकरण का संदेश दिया गया । एक दिन की थाना प्रभारी बनी सरिता धनगर ने भविष्य क़े बारे में बताया की ज़ब भी मुझे सर्विस मिली तो उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में चयन करुँगी क्यों की मुझे एक दिन का कोतबाली प्रभारी बनने का सौभाग्य मिला है इसके उत्तर प्रदेश पुलिस में सेवा का भाव मेरे ह्रदय में जागृति हुआ है।

Related posts

खेकड़ा में किया गया बागपत के पत्रकार विपुल जैन को सम्मानित

jantanow

निजी नलकूप उपभोक्ता कृषको को मुफ्त विद्युत आपूर्ति दिये जाने का शुभारम्भ मुख्यमंत्री ने किया

jantanow

Pitru Paksha 2023 : पितरों को प्रसन्न करने के ये हैं खास उपाय जानिए , डॉ वैभव अवस्थी ज्योतिष परामर्शदाता

Vaibhav Awasthy (Astrology)

Diwali 2023 : Mathura पटाखा बाजार में लगी भीषण आग

Sachin Singh Chauhan

आगरा: स्कूल बस मे लगी आग बच्चो ने कूद कर बचाई जान

jantanow

Jalaun:  रामनवमी पर्व पर आज उरई नगर में एक भव्य शोभा यात्रा निकाली गई

jantanow

Leave a Comment