Janta Now
आगरा : दीवाली के दिन हैवानों ने आगरा को किया शर्मसार
आगराउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य

आगरा : दीवाली के दिन हैवानों ने आगरा को किया शर्मसार

रिपोर्ट: सचिन सिंह चौहान 

Agra News : आगरा के नामी गिरामी सोसायटी में हुई सामूहिक दुष्कर्म की वारदात । दरिंदो ने महिला के साथ हवानियत की सारी हदें की पार, कॉलोनी के लोग पहुंचने पर महिला को मुक्त कराया गया।कॉलोनीवासियों द्वारा बनाई गई वीडियो में दरिंदगी की सारी कहानी बयां कर रही है पीड़ित महिला ।

वीडियो में काफी डरी सहमी नजर आ रही है महिला । घटना के वीडियो में महिला को छोड़ने की गुहार लगाते हुए मदद के लिए चिल्लाते हुए सुना जा सकता है , महिला दरिंदों से बार-बार कहीं रही है मैं बिना मां बाप की बेटी हूं यह छोड़ दो , लेकिन नरपिशाचों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता वह अपने घिनौनी करतूत को अंजाम देने में लगे हुए थे। चीख पुकार की आवाज सुनकर पहुंचे थे कॉलोनी के लोग ।लहूलुहान युवती के साथ युवकों ने किया बारी बारी से दुष्कर्म । SKS फर्म के मालिक संतोष कुमार शर्मा ने होम स्टे चलाने वाले को किराए पर दिया था फ्लैट ।आगरा : दीवाली के दिन हैवानों ने आगरा को किया शर्मसार

थाना ताजगंज के ताजनगरी फेस 2 स्थित एक सोसायटी के बाहर स्थित फ्लैट का मामला । स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर 4 आरोपियों रवि, जितेंद्र, मनीष और देव किशोर को किया गिरफ्तार किया है।अपको बताते चलें कि होम स्टे के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोशी का बड़े स्तर पर गोरखधंधा ।फिलहाल पुलिस ने फ्लैट की चाबी को अपने कब्जे में ले लिया है।

Related posts

स्वतंत्रता सेनानी किशनलाल पंवार की स्मृति में हुआ सम्मान समारोह का आयोजन

Bhupendra Singh Kushwaha

मतदेय स्थल का फर्श, छत, पेयजल एवं टॉयलेट, विद्युत तथा रैम्प सही कराने का डीएम ने दिया निर्देश

jantanow

पंचायत भवन पर ग्राम पंचायत का नाम लिखवाना मुनासिब नहीं समझते ग्राम प्रधान व सचिव

jantanow

राजस्थान में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की तरह डबल इंजन की सरकार बनना तय

jantanow

भाजपा नेत्री पूजा शुक्ला ने अनुसूचित बस्ती में लाभार्थी संपर्क अभियान

jantanow

सिंचाई विभाग के दफ्तर में मिले शव का हुआ खुलसा , रूपये के लेनदेन के चलते की दोस्त ने की हत्या 

Leave a Comment