Janta Now
आगरा : दीवाली के दिन हैवानों ने आगरा को किया शर्मसार
आगराउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य

आगरा : दीवाली के दिन हैवानों ने आगरा को किया शर्मसार

रिपोर्ट: सचिन सिंह चौहान 

Agra News : आगरा के नामी गिरामी सोसायटी में हुई सामूहिक दुष्कर्म की वारदात । दरिंदो ने महिला के साथ हवानियत की सारी हदें की पार, कॉलोनी के लोग पहुंचने पर महिला को मुक्त कराया गया।कॉलोनीवासियों द्वारा बनाई गई वीडियो में दरिंदगी की सारी कहानी बयां कर रही है पीड़ित महिला ।

वीडियो में काफी डरी सहमी नजर आ रही है महिला । घटना के वीडियो में महिला को छोड़ने की गुहार लगाते हुए मदद के लिए चिल्लाते हुए सुना जा सकता है , महिला दरिंदों से बार-बार कहीं रही है मैं बिना मां बाप की बेटी हूं यह छोड़ दो , लेकिन नरपिशाचों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता वह अपने घिनौनी करतूत को अंजाम देने में लगे हुए थे। चीख पुकार की आवाज सुनकर पहुंचे थे कॉलोनी के लोग ।लहूलुहान युवती के साथ युवकों ने किया बारी बारी से दुष्कर्म । SKS फर्म के मालिक संतोष कुमार शर्मा ने होम स्टे चलाने वाले को किराए पर दिया था फ्लैट ।आगरा : दीवाली के दिन हैवानों ने आगरा को किया शर्मसार

थाना ताजगंज के ताजनगरी फेस 2 स्थित एक सोसायटी के बाहर स्थित फ्लैट का मामला । स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर 4 आरोपियों रवि, जितेंद्र, मनीष और देव किशोर को किया गिरफ्तार किया है।अपको बताते चलें कि होम स्टे के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोशी का बड़े स्तर पर गोरखधंधा ।फिलहाल पुलिस ने फ्लैट की चाबी को अपने कब्जे में ले लिया है।

Related posts

वन विभाग कप्तानगंज की मिलीभगत से विद्यालय परिसर में कटी लकड़ी की हुई बिक्री

jantanow

राजकीय कन्या इंटर कालेज बागपत में नवप्रवर्तन जन जागरूकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

jantanow

विश्व की अनुपम रचना होगी श्री गोम्मटेश्वर बाहुबली मन्दिर – दीपक जैन

jantanow

दो दिवसीय भारतीय जैन मिलन के राष्ट्रीय अधिवेशन का हुआ भव्य समापन

jantanow

सरकार का बड़ा फैसला पंजाब में अब नहीं चलेगा जुगाड़ू रेहड़ी

jantanow

ब्राह्मण महासभा के 17 को होने वाले धरने को सफल बनाएं : रामकुमार

Vivek Jain

Leave a Comment