Janta Now
दिलीप गुप्ता
आगराउत्तर प्रदेशक्राइमदेशराज्य

आगरा में लूटपाट के दौरान कारोबारी की हत्या ,नौकर ने साथियों संग मिलकर घटना को दिया अंजाम

क्राइम रिपोर्टर ,सचिन सिंह चौहान

आगरा के थाना हरीपर्वत क्षेत्र की विजय नगर कॉलोनी मे पुलिस चौकी से 160 कदम दूर सोमवार करीब डेढ़ बजे उनकी दूकान पर काम करने वाला नौकर एवं उसके साथ तीन लोगो ने दिलीप गुप्ता और उनकी पत्नी के साथ मारपीट किया, मारपीट के बाद चोरो ने घर मे लूटपाट की घटना को अंजाम दियाा है।

घटना के समय छोटा बेटा रजत दुकान पर था और सुमीत बाजार गया था ।  दोपहर मे उनका नौकर लोकेश घर आया और दिलीप से दरवाजा खुलवाया लोकेश के अंदार आते ही तीन बदमाश और आ गए । दिलीप को पीटते हुए गोदाम मे ले गए, रस्सी और कपडे से हाथ -पैर बांध दिए। दिलीप को पत्नी लता ने पुलिस को बताया की लोकेश दूसरी मंजिल पर उनके पास आया था कहा की बदमाश घुस आये है मालिक को पीट रहे है । अलमारी की चाबी दे दो उन्होंने मना कर किया, इस पर उसने हमला बोल दिया सिर और हाथ पर डंडे मारे नौकर ने अलमारी से नगदी और जेवरात समेट लिए बेसमेंट मे लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए डीवीआर ले जाने की कोशिश की शोर मचाने पर पडोसी आ गए।

शोर मचाने पर लोगो ने भागते बदमाशों का पीछा किया, मुख्य मार्ग पर बदमाशों की दो बाइक खड़ी थी बदमाश उस पर बैठकर चौकी के सामने से बेखौफ निकल गए । लोगो ने बताया की चौकी पर दो पुलिस कर्मी चौकी पर मौजूद थे लेकिन उन्होंने कोई प्रयास नहीं किया किया ।

सूचना मिलने पर वरदात के बाद पुलिस चौकी से दरोगा और सिपाही पहुंचे घायल दिलीप और उसकी पत्नी लता को हाईवे के सर्विस रोड स्थित अस्पताल मे प्राथमिक उपचार हेतु भर्ती कराया । दिलीप को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है l लता को आईसीयू मे भर्ती किया उनके हाथ मे फ्रैक्चर, माथे पर चोट है इस घटना से व्यापारियों मे आक्रोश है।डी सी पी सिटी सूरज राय जी ने बताया बेटे की तहरीर पर केस दर्ज़ कर लिया गया है बदमाशो की गिरफ़्तारी के लिए टीम को लगाया गया है ।

Related posts

बागपत में धूमधाम से मनाया गया डा भीमराव अम्बेडकर का 133 वां जन्मोत्सव

आगरा फिरोजाबाद हाईवे पर चल रहे प्राइवेट पेसिंजर वाहन दे रहे हादसे को निमंत्रण

jantanow

Jalaun News : डॉक्टर के घर 40 लाख रूपये से अधिक की चोरी का 48 घंटे के अंदर खुलासा

jantanow

गृहकलह से परेशान युवक ने खाया विषाक पदार्थ , इलाज के दौरान हुई मौत

jantanow

Jalaun News: पंचायत राज ग्रामीण कर्मचारी संगठन का ब्लॉक मंत्री वरूण शुक्ला को बनाया गया

jantanow

दीपक यादव की जयंती पर जनपद बागपत में हुआ विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन 

Leave a Comment