Janta Now
DM Basti
बस्तीउत्तर प्रदेशसरकारी योजना

सभी बैंक शासन की मंशानुरूप कार्य करें – जिलाधिकारी

रिपोर्ट,दिलीप कुमार

बस्ती – कलेक्टेªट सभागार में बैकों की डी.सी.सी./डी.एल.आर.सी. की बैठक की अध्यक्षता करते जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने कहा कि सभी बैंक शासन की मंशानुरूप कार्य करें। केन्द्र व राज्य सरकार के योजनाओं के क्रियान्वयन में पूर्ण सहयोग दें। जिलाधिकारी ने विभिन्न योजनाओं के लक्ष्य के सापेक्ष प्रगति पर असंतोष व्यक्त किया। उन्होने कहा कि बैंक अधिकारी किसानों/आमजन व लाभार्थियों के प्रति संवेदनशील बनें। DM Basti

उन्होने प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम, मुख्यमंत्री युवा स्वरोजगार, एक जनपद एक उत्पाद की समीक्षा करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होने कहा कि आवेदन अधिक लम्बित होने पर यह माना जायेंगा कि बैंक अधिकारियों ने कार्य में रूचि नही ली है। उन्होने कहा कि युवाओं को स्वावलम्बि बनाने के लिए बैंको को योजनान्तर्गत ऋण आवेदनों को स्वीकृति प्रदान कर वितरण करना सुनिश्चित करें।

बैठक का संचालन लीड बैंक मैनेजर आर.एन. मौर्या ने किया। इसमें सीडीओ जयदेव सीएस, डीडीओ अजय सिंह, भारतीय रिजर्ब बैंक के सहायक प्रबंधक, डीडीएम नाबार्ड, उपायुक्त उद्योग हरेन्द्र प्रताप, मत्स्य के संदीप कुमार वर्मा, डूडा की सुनीता सिंह, डीएसटीओ ईशा शर्मा विधायक प्रतिनिधि कप्तानगंज व सदर तथा सभी बैंको के जिला समन्वयक उपस्थित रहें।

Related posts

Ganpati Visarjan 2023 :गणेश विसर्जन करने गए तीन युवकों पानी में डूबने से हुई दर्दनाक मौत

jantanow

सघन मिशन इन्द्रधनुष 5.0 अभियान के तृतीय चरण का हुआ शुभारंभ

Bhupendra Singh Kushwaha

यूनिसेफ इंडिया के नई दिल्ली मुख्यालय में सम्मानित हुए उत्तर प्रदेश के अमन कुमार 

Bhupendra Singh Kushwaha

बीईओं प्रभात कुमार श्रीवास्तव के सहयोग से अवैध विद्यालयों का शिक्षण सत्र हुआ पूर्ण

jantanow

पद्मावती धाम खेकड़ा में हुयी माता रानी की भक्तिमय आराधना

Bhupendra Singh Kushwaha

जेवर एयरपोर्ट का नाम मुलायम सिंह यादव एयरपोर्ट रखा जाये : दीपक यादव

jantanow

Leave a Comment