Janta Now
उत्तर प्रदेशबस्ती

प्रधान प्रतिनिधि मंटू सिंह ने ग्राम पंचायत नयकापार में आर्थिक सहायता अभियान का किया शुभारंभ

रिपोर्ट : दिलीप कुमार

बस्ती ( कप्तानगंज ) – ग्राम पंचायत नयकापार में ग्राम प्रधान उर्मिला सिंह के नेतृत्व में प्रधान प्रतिनिधि मंटू सिंह ने आर्थिक सहायता अभियान का शुभारंभ किया । ग्राम प्रधान और प्रधान प्रतिनिधि का लक्ष्य है कि ग्राम पंचायत नयकापार में प्रत्येक गरीब परिवार की बेटियों की शादी में बिना भेदभाव के आर्थिक सहयोग करना है ।

प्रधान प्रतिनिधि मंटू सिंह ने कहा कि ग्राम पंचायत में बहन, बेटी की शादी में आर्थिक सहायता के रूप में एक सामान जैसे – फ्रीज , कूलर , वांशिंग मशीन , सीलिंग फैन , LCD टीवी आदि सामान देने का कार्य शुरू किया गया है वह अनवरत रूप से ग्राम पंचायत में जारी रहेगा है । ग्राम प्रधान उर्मिला सिंह एवं प्रधान प्रतिनिधि मंटू सिंह द्वारा गरीब परिवार की बहन व बेटियों की शादी में एक सामान देने से गरीब परिवारों ने ग्राम प्रधान एवं प्रधान प्रतिनिधि के कार्यों की सराहना की ।

ग्राम पंचायत के रामजुडावन की बेटी की शादी में एक LCD टीवी आर्थिक सहायता के रूप में दिया और शादी में हर संभव मदद का भरोसा दिलाया । ग्राम प्रधान उर्मिला सिंह एवं प्रधान प्रतिनिधि द्वारा ग्राम पंचायत में चलाये जा रहे आर्थिक सहायता अभियान से गरीब परिवार के बहन एवं बेटियों की शादी में सहारा मिल रहा है और विकासखण्ड कप्तानगंज में ग्राम प्रधान उर्मिला सिंह एवं प्रधान प्रतिनिधि मंटू सिंह की अलग पहचान बन रही है ।

Related posts

Agra news : काशीराम आवास योजना में जलभराव , गंदगी के बीच जीवन यापन करने के लिए मजबूर रहवासी 

Sachin Singh Chauhan

कार्तिक पूर्णिमा पर मीतली के प्राचीन गुरुद्वारे में लगे भंडारे में श्रद्धालुओं ने किया प्रसाद ग्रहण

Vivek Jain

देश के सबसे प्रभावशाली 100 पत्रकारों में शुमार हुए बागपत के विपुल जैन

shivamkushwaha

आगरा मे 24 घंटे मे सामूहिक दुष्कर्म की दो वारदात पुलिस महकमे मे मचा हडकंप

jantanow

आगरा मे बच्चों से भीख मंगवा रहा गैंग, पुलिस बेखबर

jantanow

लाइसेंसी शस्त्र जमा ना करने वालों का लाइसेंस निरस्त करने की कार्यवाही प्रारंभ – डीएम

jantanow

Leave a Comment