Janta Now
उत्तर प्रदेशबस्ती

प्रधान प्रतिनिधि मंटू सिंह ने ग्राम पंचायत नयकापार में आर्थिक सहायता अभियान का किया शुभारंभ

रिपोर्ट : दिलीप कुमार

बस्ती ( कप्तानगंज ) – ग्राम पंचायत नयकापार में ग्राम प्रधान उर्मिला सिंह के नेतृत्व में प्रधान प्रतिनिधि मंटू सिंह ने आर्थिक सहायता अभियान का शुभारंभ किया । ग्राम प्रधान और प्रधान प्रतिनिधि का लक्ष्य है कि ग्राम पंचायत नयकापार में प्रत्येक गरीब परिवार की बेटियों की शादी में बिना भेदभाव के आर्थिक सहयोग करना है ।

प्रधान प्रतिनिधि मंटू सिंह ने कहा कि ग्राम पंचायत में बहन, बेटी की शादी में आर्थिक सहायता के रूप में एक सामान जैसे – फ्रीज , कूलर , वांशिंग मशीन , सीलिंग फैन , LCD टीवी आदि सामान देने का कार्य शुरू किया गया है वह अनवरत रूप से ग्राम पंचायत में जारी रहेगा है । ग्राम प्रधान उर्मिला सिंह एवं प्रधान प्रतिनिधि मंटू सिंह द्वारा गरीब परिवार की बहन व बेटियों की शादी में एक सामान देने से गरीब परिवारों ने ग्राम प्रधान एवं प्रधान प्रतिनिधि के कार्यों की सराहना की ।

ग्राम पंचायत के रामजुडावन की बेटी की शादी में एक LCD टीवी आर्थिक सहायता के रूप में दिया और शादी में हर संभव मदद का भरोसा दिलाया । ग्राम प्रधान उर्मिला सिंह एवं प्रधान प्रतिनिधि द्वारा ग्राम पंचायत में चलाये जा रहे आर्थिक सहायता अभियान से गरीब परिवार के बहन एवं बेटियों की शादी में सहारा मिल रहा है और विकासखण्ड कप्तानगंज में ग्राम प्रधान उर्मिला सिंह एवं प्रधान प्रतिनिधि मंटू सिंह की अलग पहचान बन रही है ।

Related posts

जनता वैदिक डिग्री कॉलेज में हुआ टीडब्लू न्यूज चैनल का शुभारम्भ

jantanow

जेवर एयरपोर्ट का नाम मुलायम सिंह यादव एयरपोर्ट रखा जाये : दीपक यादव

jantanow

बोल देना कि पाल साहब आए थे ,यह फिल्मी डायलॉग नहीं बल्कि औरैया जिले की बाइक की नंबर प्लेट है…

jantanow

फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र जारी करने वाला मुख्य आरोपी सचिव शैलेन्द्र मणि त्रिपाठी लालगंज पुलिस के गिरफ्त से बाहर

jantanow

अधिकारियों को मुंह मांगा पैसा देने में असफल सचिव का नही हो रहा स्थानांतरण

युवा शक्ति को सम्मान की दृष्टि से देखना है जरूरी, तभी मिलेगी अमृत काल में राष्ट्र के विकास को गति

jantanow

Leave a Comment