Janta Now
बस्ती रामनगर
उत्तर प्रदेशबस्ती

सीयूजी नंबर के काल को रिसीव करना बीडीओं वर्षा बंग नही समझती मुनासिब

रिर्पोट: दिलीप कुमार

बस्ती ( राम नगर ) – खंड विकास अधिकारी रामनगर सुश्री वर्षा बंग को सीयूजी नंबर पर कॉल आने-जाने से कोई मतलब नहीं है । सीयूजी नंबर किस कार्य के लिए अधिकारियों को जारी किया गया है और सीयूजी नंबर के काल को रिसीव करना चाहिए कि नही यह खंड विकास अधिकारी सुश्री वर्षा बंग मुनासिब नहीं समझती हैं ।

ब्लॉक मुख्यालय पर कब आती है कब जाती हैं इसकी जानकारी स्वयं खंड विकास अधिकारी अपने पास रखती है यदि किसी स्त्री – पुरुष या अन्य को विकासखंड रामनगर पर खंड विकास अधिकारी से मिलना हो तो एक सप्ताह विकासखंड रामनगर का चक्कर लगाना पड़ेगा क्योंकि खंड विकास अधिकारी के मनचाहा डियूटी क्षेत्रवासियों में नाराजगी है ।बस्ती रामनगर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिया था कि समस्त अधिकारी अपने-अपने कार्यालय में सुबह 10:00 बजे पहुंच कर आमजन मानस की समस्याओं को सुने और गुणवत्ता पूर्वक उनका निस्तारण करें । सुश्री वर्षा बंग ऐसी खंड विकास अधिकारी हैं जो मुख्यमंत्री के आदेश को नही मानती है चाहे आमजन मानस की समस्या हो / अन्य कोई समस्या । खंड विकास अधिकारी अपने अनुसार ड्यूटी करती हैं एवं अपने अनुसार मनचाहा फोन रिसीव करती हैं । खंड विकास अधिकारी के मनमानी / मनचाहा कार्यों से प्रदेश सरकार की मनसा पर पानी फेर रहा है ।

पीड़ित एक बार खंड विकास अधिकारी के पास फोन करें या सौ बार फोन करे लेकिन खंड विकास अधिकारी किसी का फोन रिसीव नहीं करेंगी या पुनः न तो कॉल बैक करेंगी । यदि ऐसे ही अधिकारियों का रवैया रहा तो पीड़ितों को न्याय के लिए विकासखंड से लेकर जिले तक चक्कर लगाना पड़ेगा । इसकी सत्यता की जांच के लिए किसी भी कार्य दिवस में फोन के माध्यम से जांच की जा सकती हैं ।

Related posts

मेरठ फैशन नाईट- 2022 में प्रतिभाओं ने खूब बिखेरा जलवा

jantanow

उरई जालौन बुंदेलखंड में बनी फिल्मस् : ‘द पीजी हॉरर’

Bhupendra Singh

गृहकलह से परेशान युवक ने खाया विषाक पदार्थ , इलाज के दौरान हुई मौत

jantanow

निर्वाचन व्यय के लिए अलग से बैंक खाता खोला जायेंगा – जिलाधिकारी

jantanow

15 दिन बीतने के बाद भी ग्राम पंचायत सुअरहा में मनरेगा घोटाले की नही हुई जांच – सलाउद्दीन

RamNaresh

#YouthFestival: युवा उत्सव कहानी लेखन में अमन कुमार प्रथम, भाषण में सुषमा रही अव्वल

Vedansh (Baghpat)

Leave a Comment