Janta Now
उत्तर प्रदेशजिलादेशधर्मबागपतराज्य

चमत्कारी बाबा मोहनराम धाम बागपत में हुआ होली महोत्सव का आयोजन 

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन। 

जनपद बागपत के बागपत शहर में स्थित बाबा मोहनराम धाम में होली महोत्सव बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। महोत्सव में दिल्ली एनसीआर सहित दूर-दराज क्षेत्रों से आये सैकड़ो श्रद्धालुओं ने शिरकत की। इस अवसर पर श्रद्धालुओं ने बाबा के दरबार में अर्जी लगायी और बाबा मोहनराम जी के परमभक्तों में शुमार संकटमोचन डाक्टर नरेन्द्र गुरूजी, गुरू भाई बहनों व भक्तों को गुलाल लगाकर होली महोत्सव बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया।

चमत्कारी बाबा मोहन राम धाम बागपत में अर्जी लगाने दीपावली, होली, रक्षाबन्धन व गुरू पूर्णिमा पर दिल्ली एनसीआर सहित दूर-दराज क्षेत्रों से पहुॅचते है सैंकड़ो श्रद्धालुगण 

इस अवसर पर डाक्टर नरेन्द्र गुरूजी ने विभिन्न परेशानियों से पीड़ित श्रद्धालुओं की समस्या को बाबा मोहनराम जी के दरबार में रखा और उनके निवारण के लिए बाबा मोहनराम जी से प्रार्थना की।श्रद्धालुओं ने संकटों के निवारण के लिए बाबा मोहनराम जी और संकटमोचन डाक्टर नरेन्द्र गुरूजी का आभार व्यक्त किया।

 

इस अवसर पर अनेकों श्रद्धालुओ ने संकटमोचन डाक्टर नरेन्द्र गुरूजी के माध्यम से और बाबा मोहनराम के आर्शीवाद से अपने साथ हुए चमत्कारों को एक-दूसरे के साथ साझा किया और बताया कि संकट निवारण के लिए जब वे सभी जगह से थक हार चुके थे, उस समय कोई चमत्कारी शक्ति हमें बाबा मोहनराम धाम बागपत में खींच लायी और यहां पर संकटमोचन डाक्टर नरेन्द्र गुरूजी के आर्शीवाद से हमारे संकटों का निवारण हुआ।

एक भक्त ने बताया कि चमत्कारी मोहनराम धाम बागपत में दीपावली, होली, रक्षाबन्धन व गुरू पूर्णिमा चार बड़े पर्व मनाये जाते है। इसके अलावा हर महिने का पहला शनिवार बाबा मोहनराम बागपत के दर्शनों के लिए मंगलकारी माना जाता है।

Related posts

धार्मिक रामलीला खेकड़ा में श्रीराम का अयोध्या पहुॅंचने पर हुआ भव्य स्वागत 

Bhupendra Singh

जालौन : जालौन औरैया रोड पर अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर हुई मौत

jantanow

Ganpati Visarjan 2023 :गणेश विसर्जन करने गए तीन युवकों पानी में डूबने से हुई दर्दनाक मौत

jantanow

ATV NEWS CHANNEL ने आगरा के ब्यूरो चीफ सहित तीन मीडिया मित्र को दिखाया बाहर का रास्ता , वजह काफी चौंकाने वाली

jantanow

Pitru Paksha 2023 : पितरों को प्रसन्न करने के ये हैं खास उपाय जानिए , डॉ वैभव अवस्थी ज्योतिष परामर्शदाता

Vaibhav Awasthy (Astrology)

Jalaun: कोचिंग के बाहर छात्राओं ने एक दूसरे पर की लात घूंसो की बौछार, वीडियो वायरल

jantanow

Leave a Comment