Janta Now
Educationउत्तर प्रदेशबागपत

धूमधाम के साथ मनाया गया ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन। 

जनपद बागपत के घिटोरा गांव में स्थित ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव बड़े ही धूमधाम और हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया। वार्षिकोत्सव में शैक्षिक, राजनैतिक, सामाजिक आदि विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी क्षेत्र की अनेकों जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की।

उत्तर प्रदेश कृषि अनुसंधान परिषद के अध्यक्ष एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री कैप्टन विकास गुप्ता सहित क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों ने की कार्यक्रम में शिरकत

कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश कृषि अनुसंधान परिषद के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश सरकार के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री कैप्टन विकास गुप्ता ने मुख्य अतिथि व हयूमन राइटस कमीशन के डीएसपी लाल बहार ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों का वार्षिक परीक्षाफल घोषित किया गया।

स्कूल की प्रत्येक कक्षा में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले होनहार विद्यार्थियों को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों ने एक से बढ़कर एक सुन्दर गीत, नृत्य व नाटिकाओं से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस अवसर पर राज्यमंत्री कैप्टन विकास गुप्ता सहित समस्त वक्ताओं ने स्कूल के अनुशासन, अच्छे संस्कार, बेहतरीन शिक्षा व सामाजिक क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए स्कूल के अध्यक्ष, मैनेजर व स्टॉफ की जमकर प्रशंसा की और कम अंक लाने वाले बच्चों को और अधिक मेहनत कर अच्छे अंक लाने के लिए प्रोत्साहित किया।

स्कूल के डायरेक्टर व मैनेजर आरके भारद्वाज व स्कूल के प्रधानाचार्य एमके सिंघल ने कार्यक्रम में आये अतिथियों को फूलमाला पहनाकर व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया और कार्यक्रम में आने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में स्कूल के अनुशासन, अच्छे संस्कार, बेहतरीन शिक्षा व सामाजिक क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए स्कूल के अध्यक्ष, मैनेजर व स्टॉफ की जमकर हुई प्रशंसा

इस अवसर पर ज्ञान दीप पब्लिक स्कूल मवीकलां के प्रबन्धक ब्रिजेश शर्मा, सतीश कौशिक बसी, नेशनल अवार्डी एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन, इंस्प्रीट पब्लिक स्कूल हिसावदा के मैनेजर मुकेश कुमार, जोनी शर्मा लहचौड़ा, नवीन कुमार, सत्यपाल दरोगा, सचिन कुमार सहित स्कूल के समस्त बच्चे, स्टॉफ व अभिभावकगण उपस्थित थे।

Related posts

महंगाई : सब्जियों की चोरी, नींबू के साथ-साथ लहसुन, प्याज भी उड़ा ले गए चोर

jantanow

जिलाधिकारी ने सभी राजनैतिक दलों से सक्रिय सहयोग की किया अपील

jantanow

chhath puja : हर्षोल्लास व धूमधाम के साथ मनाया गया छठ पर्व का दूसरा दिन खरना

jantanow

मिस्टर एंड मिस किड्स इंडिया फैशनिस्टा कार्यक्रम का हुआ आयोजन

jantanow

जीजा साले मिलकर चला रहे थे नकली पान मसाला बनाने की फैक्ट्री , नकली पान मसाला की कीमत लाखों में….

Sachin Singh Chauhan

जैन मिलन बड़ौत ने धूमधाम के साथ मनाया दीपावली महोत्सव

Vivek Jain

Leave a Comment