Janta Now
उत्तर प्रदेशबस्ती

पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने किया जानलेवा हमला , मुकदमा दर्ज , जांच में जुटी नगर पुलिस

रिपोर्ट,दिलीप कुमार

बस्ती ( नगर ) – नगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत अक्सड़ा चौराहे पर दबंगों ने पुरानी रंजिश को लेकर दिनांक – 05-04-2024 को अजीम खां पुत्र नईम खां एवं जलालुद्दीन पर जानलेवा हमला कर दिया था । जानलेवा हमला में घायल अजीम खां पुत्र नईम खां एवं जलालुद्दीन के परिवार के सदस्यों के तहरीर पर नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में नगर पुलिस जुट गई है ।


सूत्रों के मुताबिक दिनांक – 05-04-2024 को अक्सड़ा चौराहे पर शाम को समय लगभग 05 बजे अजीम खां पुत्र नईम खां एवं जलालुद्दीन पुत्र इस्लाम अक्सड़ा चौराहे पर खड़े थे । अजीम खां एवं जलालुद्दीन को देख दबंग आग बबूला हो गए और इरसाद अहमद , शहजाद अहमद , अमिर खान पुत्र रईश अहमद व अमन खान पुत्र याकूब खान आदि लोग गोल बनाकर लाठी-डंडे व हाकी से अजीम एवं जलालुद्दीन को मारने पीटने लगे ।

लाठी – डंडे के प्रहार से अजीम बेहोश हो गए एवं अजीम के सिर , पीठ , पैर में काफी चोट लगी थी और जलालुद्दीन को भी काफी चोट लगी थी । अक्सड़ा चौराहे पर उपस्थित लोगों ने घायल अजीम एवं जलालुद्दीन को एम्बुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बहादुरपुर पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के दौरान मामला गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया था । मारपीट की सूचना पहुंची नगर पुलिस ने घायल अजीम एवं जलालुद्दीन के परिवार के सदस्यों के द्वारा दिये गये तहरीर पर इरसाद अहमद , शहजाद अहमद , आमिर खान के खिलाफ धारा – 323,504,506,308 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है । इस सम्बंध प्रभारी निरीक्षक जयवर्धन सिंह ने बताया कि मार-पीट मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नही हुई है । उक्त प्रकरण की जांच चल रही है ।

Related posts

अंजू खोखर व अमरदीप सिंह को किया नीरा अमृत सम्मान से सम्मानित

jantanow

यूनिसेफ इंडिया के नई दिल्ली मुख्यालय में सम्मानित हुए उत्तर प्रदेश के अमन कुमार 

Bhupendra Singh Kushwaha

Uttar Pradesh Transport | रोडवेज बस के कंडक्टर कम दूरी वाले यात्रियों को बिना टिकट यात्रा करने के लिए करते हैं मजबूर

बैकुंठ धाम अनाथ व वृद्ध आश्रम में हुआ कावड़ शिविर का शुभारम्भ

सुशील ऑटोमोबाइल पर हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन का मनाया गया 100वाँ जन्मदिन

अमन की कहानी ने बागपत को दिलाई अनूठी पहचान, 21 दिसंबर को राज्य युवा उत्सव में करेंगे प्रतिभाग

Vedansh (Baghpat)

Leave a Comment