Janta Now
उत्तर प्रदेशबस्ती

वंचित बेसहारा लोगों की मदद के लिए रेडक्रॉस सोसाइटी को अधिक से अधिक दान देने की अपील – डीएम

रिर्पोट:दिलीप कुमार

बस्ती – जिलाधिकारी अन्द्रा वामसी ने निराश्रित, गरीब, वंचित बेसहारा लोगों की मदद के लिए रेडक्रॉस सोसाइटी को अधिक से अधिक दान देने की अपील किया है। उन्होंने प्रदेश के रेडक्रॉस सोसाइटी द्वारा प्रेषित दान-पात्र में अपना योगदान करते हुए लोगों से उक्त अपील किया है। उन्होंने कहा कि रेडक्रॉस सोसाइटी द्वारा समय-समय पर बाढ़ पीड़ित, अग्निकांड पीड़ित, जाड़ों में कंबल वितरण एवं अन्य अवसरों पर लोगों की सहायता की जाती है।

उन्होंने लोगों से अपील किया कि अधिक से अधिक दान देकर रेडक्रॉस सोसाइटी को समृद्ध बनाएं। उनके सामने रेडक्रॉस सोसाइटी के लोगों द्वारा दान-पात्र को सील कराया गया, जिसे जिलाधिकारी ने रेडक्रॉस सोसाइटी के सदस्यों को सौपा।

 

रेडक्रॉस सोसाइटी के सचिव सरदार कुलविंदर सिंह मजहबी ने बताया कि दान-पात्र को रेडक्रॉस सोसाइटी के कार्यालय, बादशाह मैरिज हॉल पर रखा गया है। जो भी व्यक्ति इसमें दान देना चाहता है, वह कार्यालय में आकर दान-पात्र में दान कर सकता है। उन्होंने बताया कि एश्प्रा ज्वेलर्स की स्वामिनी/इनटेलिया स्कूल की संचालिका ने भी दान-पात्र में अपना योगदान किया। इस अवसर पर काजी फरजान, कुलदीप सिंह, अब्दुल हलीम, लाडले हैदर रिज्वी, सिद्धांत मिश्रा, रश्मि अग्रवाल, सरदार दिपेंद्र सिंह एडवोकेट व आयूष सिंह उपस्थित रहें।

Related posts

आदर्श माँ के रूप में मदर्स-डे पर रूकमणी देवी को किया गया सम्मानित

jantanow

ग्राम पंचायत पतिला के विकास कार्यों की जिला स्तरीय कमेटी बनाकर जांच की मांग , सौंपा ज्ञापन

jantanow

ग्राम पंचायत कोड़रा में बीडीओं के संरक्षण में हो रहा मनरेगा फर्जीवाड़ा

मां वैष्णो सेवा समिति बड़ौत ने आयोजित किया मां भगवती का भव्य जागरण

Jalaun News: पंचायत राज ग्रामीण कर्मचारी संगठन का ब्लॉक मंत्री वरूण शुक्ला को बनाया गया

jantanow

पांच माह कि गर्भवती महिला शव घर के कमरे पर लटका मिला , मायके वालो ने लगाया हत्या करने का आरोप…

Leave a Comment