Janta Now
उत्तर प्रदेशबस्ती

वंचित बेसहारा लोगों की मदद के लिए रेडक्रॉस सोसाइटी को अधिक से अधिक दान देने की अपील – डीएम

रिर्पोट:दिलीप कुमार

बस्ती – जिलाधिकारी अन्द्रा वामसी ने निराश्रित, गरीब, वंचित बेसहारा लोगों की मदद के लिए रेडक्रॉस सोसाइटी को अधिक से अधिक दान देने की अपील किया है। उन्होंने प्रदेश के रेडक्रॉस सोसाइटी द्वारा प्रेषित दान-पात्र में अपना योगदान करते हुए लोगों से उक्त अपील किया है। उन्होंने कहा कि रेडक्रॉस सोसाइटी द्वारा समय-समय पर बाढ़ पीड़ित, अग्निकांड पीड़ित, जाड़ों में कंबल वितरण एवं अन्य अवसरों पर लोगों की सहायता की जाती है।

उन्होंने लोगों से अपील किया कि अधिक से अधिक दान देकर रेडक्रॉस सोसाइटी को समृद्ध बनाएं। उनके सामने रेडक्रॉस सोसाइटी के लोगों द्वारा दान-पात्र को सील कराया गया, जिसे जिलाधिकारी ने रेडक्रॉस सोसाइटी के सदस्यों को सौपा।

 

रेडक्रॉस सोसाइटी के सचिव सरदार कुलविंदर सिंह मजहबी ने बताया कि दान-पात्र को रेडक्रॉस सोसाइटी के कार्यालय, बादशाह मैरिज हॉल पर रखा गया है। जो भी व्यक्ति इसमें दान देना चाहता है, वह कार्यालय में आकर दान-पात्र में दान कर सकता है। उन्होंने बताया कि एश्प्रा ज्वेलर्स की स्वामिनी/इनटेलिया स्कूल की संचालिका ने भी दान-पात्र में अपना योगदान किया। इस अवसर पर काजी फरजान, कुलदीप सिंह, अब्दुल हलीम, लाडले हैदर रिज्वी, सिद्धांत मिश्रा, रश्मि अग्रवाल, सरदार दिपेंद्र सिंह एडवोकेट व आयूष सिंह उपस्थित रहें।

Related posts

एमआईईसीएस द्वारा आयोजित मेला प्रदर्शनी का हुआ समापन

jantanow

खेकड़ा की रामलीला में हुआ भव्य सम्मान समारोह का आयोजन

Bhupendra Singh

नये शिक्षण सत्र में 15 बीतने के बाद भी बीएसए ने नही जारी किया अवैध विद्यालयों की सूची

RamNaresh

ग्राम पंचायत पकड़ी जप्ती में इंटरलॉकिंग निर्माण कार्य में चल रहा बड़ा खेल

jantanow

7 सितम्बर 2023 को मनाया जायेगा विज्ञान सागर महाराज का अवतरण दिवस

jantanow

विधायक सहेन्द्र सिंह रमाला के पिता की पुण्यतिथि पर उमड़ा जन सैलाब

jantanow

Leave a Comment