Janta Now
होली मिलन समारोह
उत्तर प्रदेशबागपत

धूमधाम के साथ मनाया गया भूतपूर्व सैनिक समिति का होली मिलन समारोह 

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन

बागपत : जिला सैनिक कार्यालय बागपत में जिला भूतपूर्व सैनिक समिति बागपत द्वारा होली मिलन समारोह धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम के अध्यक्ष सूबेदार मेजर राजेंद्र सिंह व संगठन के ऑडिटर सूबेदार श्रीपाल ढाका द्वारा दिल्ली से आए अतिथियों का चंदन का तिलक लगाकर फूल माला से स्वागत किया।

अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि होली के पावन पर्व पर ईश्वर से यही प्रार्थना है कि यह पर्व आपके जीवन में अनेको अनेक सफलताएं एवं अपार खुशियां लेकर आए। साथ ही वैभव, ऐश्वर्य, उन्नति, प्रगति, आदर्श, स्वास्थ्य, प्रसिद्धि और समृद्धि के साथ-साथ आजीवन आपको जीवन के पद पर गतिमान रखे। संगठन के महासचिव एड गजेंद्र सिंह ने अपने संचालन में सभी को आगामी होली पर्व की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं देकर कहा कि यह पर्व आपसी प्रेम और सदभाव की भावना को मजबूत करता है।

यह पर्व एकता, भाईचारा नई उमंग के साथ-साथ जीवन जीने का संदेश देता है। कार्यक्रम में मासिक आय व व्यय का ब्यौरा भी प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी को चंदन का टीका लगाकर शुभकामनाएं दी गई। सोनवीर, सत्येंद्र, निरंजन, व जयकुमार प्रधान द्वारा भी अपने संबोधन में सभी को शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर जाहिद खान, बीर सिंह, सतवीर सिंह, ओम प्रकाश, जयप्रकाश, आनंद, कृष्णपाल, सत्येंद्र कुमार, गोपाल प्रसाद, महरचंद, शिवराज ढाका, राजपाल यादव, दिलीप कुमार, मोहनलाल, रामनिवास, इकबाल सिंह, सुभाष चंद्र, संजीव कुमार, फेरूं सिंह, राजवीर सिंह, ईश्वर सिंह, भारत पांडे, विनोद कुमार समेत बड़ी संख्या में पूर्व सैनिक उपस्थित रहे।

Related posts

ग्राम पंचायत बांसगांव में मानकविहीन आर सी सी रोड निर्माण कार्य होने से ग्रामीणों में आक्रोश

RamNaresh

टूंडला : अमृत योजना क़े तहत शुद्ध  पेयजल को प्रदर्शित करता “ये है नया भारत ” का स्टेचू

Sachin Singh Chauhan

जालौन: भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष पूजा शुक्ला ने अनुसूचित बस्ती वाले बूथों पर मनाया भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस

Bhupendra Singh

सेंट एंजेल्स स्कूल में हुई फुटबॉल प्रतियोगिता में रेड हाउस बना विजेता

jantanow

कोणार्क विद्यापीठ ने उत्तर प्रदेश एथलीट्स चैंपियनशिप में लहराया परचम

Vivek Jain

जालौन : सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद भी समय से विद्यालय नहीं पहुंच रहे शिक्षक, बच्चे खोलते हैं स्कूल का ताला

RamNaresh

Leave a Comment