Janta Now
पीएम आवास
उत्तर प्रदेशजिलादेशबस्तीराज्यसरकारी योजना

नयकापार में पीएम आवास के लिए पात्रों का हुआ चयन

रिपोर्ट,दिलीप कुमार

दुबौलिया / बस्ती– विकासखण्ड कप्तानगंज के अंतर्गत ग्राम पंचायत नयकापार में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों की सूची बनाने के लिए खुली बैठक हुई । खुली बैठक ग्राम प्रधान उर्मिला सिंह एवं सचिव अरविंद चौधरी की अध्यक्षता में हुई । खुली बैठक में ग्राम पंचायत के समस्त महिला पुरुषों ने प्रतिभाग लिया । प्रधान प्रतिनिधि मंटू सिंह ने बताया कि खुली बैठक का मुख्य उद्देश्य गरीब एवं असहाय व बेसहारा परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएम आवास) का निःशुल्क लाभ दिलाना है ।

पीएम आवास
ग्राम पंचायत में गरीब व असहाय परिवारों को निःशुल्क पीएम आवास देने का लक्ष्य – उर्मिला सिंह ग्राम प्रधान

Pradhan Mantri Awas Yojana apply online

खुली बैठक में जो परिवार प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्र हैं उनकी सूची बैठक में बनाई जाएगी और बैठक में बनाई गई सूची को ब्लॉक मुख्यालय पर ले जाकर प्रधानमंत्री आवास की साइट पर अपलोड किया जाएगा और ऑनलाइन फीड सूची के क्रम के अनुसार प्रधानमंत्री आवास ( PM Housing Scheme)  का वितरण किया जाएगा । सचिव अरविन्द चौधरी ने प्रधानमंत्री आवास योजना pm awas yojana के लिए जारी गाइडलाइन अर्थात् पात्र और अपात्र के बारे में जानकारी दिया और कहा कि पात्र परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास वितरित किया जाएगा आपत्रों को प्रधानमंत्री आवास नहीं दिया जाएगा । खुली बैठक में ग्राम पंचायत नयकापार में विकास कार्यों पर भी चर्चा हुई और ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान उर्मिला सिंह के विकास कार्यों की सराहना की ।

ग्राम पंचायत के विकास के लिए सभी का सहयोग जरूरी – मंटू सिंह प्रधान प्रतिनिधि

ग्राम प्रधान उर्मिला सिंह ने ग्राम पंचायत के विकास के लिए ग्रामीणों से सहयोग करने के लिए अपील किया । खुली बैठक में ग्राम प्रधान उर्मिला सिंह ,सचिव अरविन्द चौधरी ,प्रधान प्रतिनिधि मंटू सिंह , राम सेवक चौधरी , रवीश तिवारी , नेबूलाल , राम वृक्ष , अरविन्द सिंह , विनय सिंह , गौरव आजाद , सुनील कुमार आदि भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे ।

Related posts

जालौन : सामुदायिक टॉयलेट पर अराजकतत्वों ने कराई पेंटिंग, हिमायूं, अकबर, खिलजी के नाम लिखवाए

jantanow

बाबा शाहमल कें वंशज फौजी सुमित तोमर कर रहे बागपत का नाम रोशन

तहसील हर्रैया में मत्स्य पालन हेतु शिविर का हुआ आयोजन

किसानो के मसीहा थे महेन्द्र सिंह टिकैत – अजय चौहान

सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने हेतु कई विभागों द्वारा योजनाओं के स्टाल लगवाएं गये

धूमधाम के साथ निकाली धार्मिक रामलीला कमेटी खेकड़ा ने राम बारात

Leave a Comment