Janta Now
आगराउत्तर प्रदेशक्राइम

महिला ने दो वर्षों में की 5 शादियां, पीड़ित पति ने लगाई पुलिस से गुहार

रिपोर्ट: सचिन सिंह चौहान 

Agra news today: ताजनगरी आगरा से एक बडी खबर सामने आयी है । दरअसल पूरा मामला पति-पत्नी के पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है। आगरा के थाना मालपुरा क्षेत्र के रहने वाले काल्पनिक नाम के (रोहित) की शादी वर्ष 2011 मे जसवंत नगर फक्कड़ पुरा की रहने वाली महिला (पिंकी) काल्पनिक नाम से हुई थी । वर्ष 2021 मे दोनों पति-पत्नी ने आपस मे तय किया की की 9 वर्षीय बेटी पत्नी के साथ रहेगी और बेटा युवक के साथ रहेगा ।

रोहित का आरोप है महिला ने दो वर्षो के अंदर एक, दो नहीं बल्कि पांच शादियां की है । महिला ने लगातार युवको को धोखा और ठगी की आगरा निवासी पति ने जसवंत नगर थाना पुलिस को तहरीर देकर अपनी नौ वर्षीय बेटी को सुपुर्द करने की मांग की है। पीड़ित पति ने सम्भावना जताई है की दो वर्षो के अंदर पांच युवकों से शादी करने वाली और कपड़ो की तरह युवक बदलने वाली महिला के आचरण के चलते उसकी बेटी भी गलत सोबत मे पड़ सकती है ।

बताया जा रहा है की पीड़ित पति की तहरीर पर डायल 112 पुलिस युवती के घर पहुंची और दोनों पति-पत्नी के बीच काउंसीलिंग शुरू हो गयी है। मामला जसवंत नगर पुलिस भी युवक की कहानी सुनकर दंग रह गयी। पीड़ित पति ने कहा है की अगर उसे थाना से न्याय नहीं मिला तोह उच्च अधिकारियो और माननीय मुख्यमंत्री जी से गुहार लगाएगा ।

Related posts

मिस्टर एंड मिस किड्स इंडिया फैशनिस्टा कार्यक्रम का हुआ आयोजन

jantanow

धूमधाम के साथ मनाया गया बाहुबली नेता दीपक यादव का जन्मदिन

jantanow

टटीरी में आयोजित महायज्ञ में उमड़ रही श्रद्धालुओं की भारी भीड़ 

Vivek Jain

वन विभाग कप्तानगंज की मिलीभगत से विद्यालय परिसर में कटी लकड़ी की हुई बिक्री

jantanow

शकुन यादव की जयंती पर बागपत में हुए अनेकों समाजसेवी कार्य

jantanow

टूंडला : मोहम्दाबाद का जमीन विवाद सुर्खियों में , सरकारी जमीन पर बन चुके हैं कई भवन

Sachin Singh Chauhan

Leave a Comment