Janta Now
Educationउत्तर प्रदेशजिलादेशबागपतराज्यशिक्षा

ट्यौढी के अर्जुन ने नीट परीक्षा में पाई 432वीं रैंक, ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत।

नीट परीक्षा में अव्वल रहे ट्यौढी के अर्जुन शर्मा का गांव आगमन पर हुआ स्वागत, युवाओं के लिए प्रेरणा का बड़ा स्रोत अर्जुन शर्मा जैसे प्रतिभावान युवा…

बड़ौत/बागपत। ट्यौढी निवासी अर्जुन शर्मा ने नीट प्रवेश परीक्षा में 432वीं रैंक हासिल कर गांव समाज का नाम रोशन किया। रविवार को गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने फूल-मालाओं व ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया। गणमान्य लोगों ने अर्जुन को फूलमाला पहनाकर मिठाई खिलाई। अंतरराष्ट्रीय वैज्ञानिक और दिल्ली यूनिवर्सिटी साउथ कैंपस में एसोसिएट प्रोफेसर डॉ रामकरण शर्मा की पहल पर आयोजित हुए भव्य स्वागत समारोह में क्षेत्र के गणमान्य लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए और कहा कि ( Neet Exam )परीक्षा में अर्जुन की सफलता से बड़ी संख्या में जिले के ग्रामीण अंचल के युवाओं को प्रेरणा मिली है।

वहीं ट्यौढी गांव के महान शिक्षाविद स्वo मास्टर गोविंद राम शर्मा के पौत्र और डॉ देवेंद्र प्रधान के भतीजे अर्जुन शर्मा ने नीट में अपनी सफलता का श्रेय अपनी माता रश्मि, पिता शैलेंद्र शर्मा और अपने परिवारजनों को दिया है। वहीं वक्ताओं ने कहा कि गांव के युवाओं को नशे और राजनीति से हटकर अर्जुन जैसे युवाओं से प्रेरणा लेते हुए विकास की राह पर चलना चाहिए।

अर्जुन ने बताया कि उन्होंने 10वीं तक की पढ़ाई क्रिस्तु ज्योति पब्लिक स्कूल से की और 12वीं की पढ़ाई सेंट एंजेल्स स्कूल से की है। अर्जुन ने नियमित रूप से 15 घंटे पढ़ाई की और दूसरे प्रयास में नीट में उल्लेखनीय रैंक प्राप्त की। अर्जुन ने नीट की तैयारियों के दृष्टिगत सोशल मीडिया प्लेटफार्म से दूरी बनाए रखी और एक वर्ष तक दिल्ली में एलन कोचिंग सेंटर से कोचिंग ली। स्वागत समारोह में शामिल हुए गणमान्य लोगों ने कहा कि जिले के युवाओं को अर्जुन जैसे युवाओं की सफलता से प्रेरणा लेनी चाहिए।

कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय वैज्ञानिक डॉ रामकरण शर्मा, रविदत्त शर्मा, मास्टर राकेश शर्मा, राजेश शर्मा, भाजपा नेता डॉ राजेश चौहान, हरिओम, सत्यपाल सिंह, रामनाथ, मास्टर दीपक, विनोद शर्मा, अंकित शर्मा, धनेश प्रधान, अंकित शर्मा, छोटेलाल, सतबीर शर्मा, उड़ान यूथ क्लब अध्यक्ष अमन कुमार आदि मौजूद रहे।

Related posts

वाहन की जॉच के दौरान पूरी प्रक्रिया की वीडियों ग्राफी होनी चाहिए – जिलाधिकारी

jantanow

Jalaun News : डॉक्टर के घर 40 लाख रूपये से अधिक की चोरी का 48 घंटे के अंदर खुलासा

jantanow

दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को 5 दिन के हिरासत में लिया, punjabi singer sidhu moose walaहत्या को लेकर होगी पूछताछ

jantanow

सेन्ट एंजेल्स पब्लिक स्कूल में शहीदों को दी गयी श्रद्धांजलि

jantanow

उड़ान यूथ क्लब की बाल दिवस ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता में हजारों लोगों ने किया प्रतिभाग

Vedansh (Baghpat)

कुठौंद क्षेत्र के भाजपा मतदाताओं का आभार व्यक्त करने के दौरान जनसेविका पूजा शुक्ला अकस्मात हुई बीमार

RamNaresh

Leave a Comment