Janta Now
आगराउत्तर प्रदेश

आगरा : भगवान टॉकीज फ्लाईओवर के पास सड़क किनारे गंदगी ही गंदगी 

रिपोर्ट : सचिन सिंह चौहान 

आगरा : भगवान टॉकीज फ्लाई ओवर आगरा का यह आलम है की यहाँ पर कुछ नशा करने वाले व्यक्ति द्वारा फ्लाई ओवर के नीचे सौंदर्य करण के लिए लगाए गए वृक्षों को उखाड़कर अपने रहने का आसरा बना लिया गया है । आपको बताते चलें कि सरकार के द्वारा स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत घर-घर शौचालय उपलब्ध करा दिए गए हैं लेकिन फिर भी कुछ अराजक तत्व इस जगह को शौच के लिए उपयोग करते हैं।

भगवान सिंह टॉकीज फ्लाईओवर से गुजरते वक्त लोगो को दुर्गन्ध का सामना करना पड़ता है । नगर निगम आगरा द्वारा सार्वजानिक जगह को शौच के लिए उपयोग करने वाले एवं कूड़ा डालने वालो पर कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।आगरा नगर निगम द्वारा लगातार वृक्षारोपण का कार्य कराया गया था। लेकिन पुराने वृक्षों का क्या हो रहा है इस पर ध्यान देने वाला कोई नहीं है ।

हमारे संवाददाता सचिन सिंह चौहान ने लोगों से इसके बारे में बात की तो लोगों की प्रतिक्रिया यह थी कि प्रशासन को इस प्रकार के अराजक तत्वों के खिलाफत सख्त कार्रवाई करनी चाहिए । आगरा नगर निगम के द्वारा हर संभव वह प्रयास किया जाना चाहिए जिससे कि शहर सुंदर और स्वच्छ दिखे जिससे कि पर्यटक हमारे शहर में आने में संकोच ना करें ।

Related posts

Election 2024 | मतदाताओं को मतदान से इतने दिन पूर्व दी जायेगी मतदाता सूचना पर्ची

jantanow

गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में विजेता बना गेटवे इंटरनेशनल स्कूल

jantanow

नई तकनीक से दी गई शिक्षा का दिखा असर – डॉक्टर फैसल अख्तर

Bhupendra Singh Kushwaha

ग्राम पंचायत बसंतपुर में गिरी आकाशीय बिजली , बाल -बाल बचे ग्रामीण

Bhupendra Singh Kushwaha

116 साधन सहकारी समितियों के कायाकल्प का एस्टीमेट तैयार – जिलाधिकारी

jantanow

Jalaun News : सात लोगों ने मिलकर महिला से किया गैंगरेप

jantanow

Leave a Comment