Janta Now
एपीजे अब्दुल कलाम साइंस क्लब
Educationउत्तर प्रदेशदेश

एपीजे अब्दुल कलाम साइंस क्लब का जल बचाओ अभियान को लेकर द किंगडम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

एपीजे अब्दुल कलाम साइंस क्लब के द्वारा जल बचाओ अभियान ऑनलाइन रूप से चलाया गया था, इस अभियान के आयोजन के लिए द किंगडम वर्ल्ड रिकॉर्ड में एपीजे अब्दुल कलाम साइंस क्लब का नाम दर्ज हो गया है।


एपीजे अब्दुल कलाम साइंस क्लब विपनेट विज्ञान प्रसार भारत सरकार के तत्वावधान में कार्यरत है। क्लब के द्वारा ऑनलाइन रूप से जल बचाओ अभियान चलाया गया था इस अभियान में कई सारे लोगों ने प्रतिभाग किया। अभियान के अंतर्गत प्रतिभागियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से जल बचाओ अभियान का प्रसार प्रचार किया।अधिकतम प्रसार प्रचार करने को लेकर एपीजे अब्दुल कलाम साइंस क्लब का नाम द किंगडम वर्ल्ड रिकार्ड्स में दर्ज हो गया है।

जल बचाओ अभियान का आयोजन मुख्य रूप से क्लब के सहसंयोजक डॉ गौरव अवस्थी के द्वारा आयोजित किया गया। इस अभियान में पूरे भारतवर्ष से हजारों प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया एवं जल बचाओ अभियान को सोशल मीडिया पर अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के द्वारा प्रसारित किया।

हजारों लोगों द्वारा अधिकतम रूप से जल बचाओ अभियान को प्रसारित करने को लेकर एपीजे अब्दुल कलाम साइंस क्लब का नाम द किंगडम वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो गया है एवं इस अभियान में भाग लेने वाले प्रत्येक प्रतिभागी को द किंगडम वर्ल्ड रिकॉर्ड्स की तरफ से वर्ल्ड रिकॉर्ड का प्रमाण पत्र भी प्रदान किया गया है।

Related posts

E-Shram Card Online 2023 | ई -श्रम कार्ड पर मिलेंगे प्रतिमाह  1000 रुपये 

jantanow

फ़िरोज़ाबाद सीवर टैंक की मोटर रिपेरिंग के दौरान बड़ा हादसा

jantanow

अहिंसा और सामाजिक एकता में विश्वास करते थे महात्मा गांधी : अजय तोमर

jantanow

स्वतंत्रता दिवस पर सुन्हैड़ा गांव में हुआ भव्य सम्मान समारोह का आयोजन

jantanow

बागपत के डौला में हुआ जमीअत का विशाल सद्धभावना सम्मेलन

jantanow

पत्नी की जलती चिता में कूदा पति,जानिए क्यो

jantanow

Leave a Comment