Janta Now
एमएम डिग्री कॉलेज
उत्तर प्रदेशबागपत

एमएम डिग्री कॉलेज में हुआ वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का भव्य समापन

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन।

खेकड़ा नगर के एमएम डिग्री कॉलेज में तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता एवं सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर के समापन समारोह का भव्य आयोजन किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि दिनेश शर्मा, अध्यक्ष ब्रिजेश कुमार शर्मा एवं विशिष्ट अतिथि प्रबंध समिति के सचिव नरेंद्र शर्मा एवं प्राचार्य प्रोफेसर सुनील कुमार तोमर उपस्थित रहे।एमएम डिग्री कॉलेज

उपस्थित सभी अतिथियों ने सरस्वती प्रतिमा के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया तथा क्रीड़ा अधिकारी प्रोफेसर सुनील धीमान ने वार्षिक क्रीडा की उपलब्धियां को विस्तृत रूप से प्रस्तुत किया। तीन दिन के खेल प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। इस खेल कूद प्रतियोगिता के बालक वर्ग एवं बालिका वर्ग में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले उज्जवल प्रजापत एवं शिखा को चैंपियन ट्रॉफी प्रदान की गई।

महावि‌द्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर सुनील कुमार तोमर ने छात्रों के सम्बोधित करते हुए उन्हें अनुशासन और अनुभव द्वारा सफलता अर्जित करने पर बल दिया तथा उन्हें खेल में हर स्तर पर सम्भव सहयोग का आश्वाशन दिया। सचिव नरेंद्र शर्मा ने छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए बताया कि आत्मबल और अभ्यास द्वारा जीवन के हर क्षेत्र सफलता अर्जित की जा सकती है। अपने अध्यक्षीय वक्तव्य में ब्रिजेश कुमार शर्मा ने शिक्षा के साथ-साथ खेल पर भी ध्यान देने के लिए प्रेरित किया और बताया कि अनुशासन द्वारा हम जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में सफलता हासिल कर सकते है जो दूसरों छात्रों के लिए भी अनुकरणीय होगा।

साथ ही शासन द्वारा स्मार्ट फोन योजना के अंतर्गत महाविद्यालय के संस्थागत छात्रों को स्मार्ट फोन वितरित किये गए। स्मार्ट फोन मिलने पर छात्रों में खुशी देखने को मिली। इस अवसर पर महावि‌द्यालय के सभी शिक्षक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related posts

आगरा नगर निगम में प्रशासन का आदेश बेअसर, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी करते है बाबू पद के कार्य

Bhupendra Singh

आगरा यमुनाएक्सप्रेसवे पर बस और कार में हुई टक्कर, कार सवार 5 लोग जिंदा जले

jantanow

Mulayam Singh Yadav Death News Live :दीपक यादव ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर जताया दुख

jantanow

12वीं एशिया यूथ इंटरनेशनल कांफ्रेंस में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे खेकड़ा के 19 वर्षीय देवांश

jantanow

डीपीएस जूनियर पब्लिक स्कूल बागपत के प्रांगण में मनाया गया आजादी का अमृत महोत्सव

jantanow

Ambedkar Jayanti 2023 : बागपत में धूमधाम से मनाया गया डा भीमराव आम्बेडकर का जन्मोत्सव

jantanow

Leave a Comment