Janta Now
उत्तर प्रदेश

पुलिस हिरासत में फंदे से झूला युवक: प्रताड़ना से था प्रताड़ित, ग्रामीणों में आक्रोश…

कासगंज में एक युवक फंदे से झूल गया। इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। वह पुलिस की प्रताड़ना से प्रताड़ित था। इससे ग्रामीणों में आक्रोश है। वह शव रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

अपको बताते चले कि अमामपुर कोतवाली पुलिस कस्टडी मे गौरव ने लगायी फांसी अस्पताल मे हुई मौत परिजनों ने लगाए इंस्पेक्टर सहित 5 पर गंभीर आरोप । अमामपुर कोतवाली मे पुलिस की कस्टडी मे गौरव को रखा था । गौरव ने पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर कोतवाली ने बने शौचालय मे फांसी लगाई थी । ज्यादा देर लगने पर पुलिस ने दवाज़ा तोड़कर गौरव को तत्काल जिला अस्पताल भर्ती इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी ।

पहले गौरव के घरवालो ने अज्ञात मे तहरीर दी थी इसके बात नमजद तहरीर दी है । गौरव के पिता रघुराज ने 9/2/2024 को तहरीर दी थी की किशोर के पिता, एक रिस्तेदार के अलावा पुलिस की प्रताड़ना का आरोप लगाए है उसी समय एस. पी. अपर्णा रजत कौशिक ने गौरव की मौत के मामले मे 9/2/2024 को इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है । इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है प्रथम तहरीर पर ही केस दर्ज कर लिया है दूसरी तहरीर 14/2/2024 दी है इंस्पेक्टर यतीन्द्र प्रताप, सब इंस्पेक्टर गिया प्रसाद थाने के मुंशी सोनवीर सोलंकी और सिपाही संजीव वालियान, शिवम् दुबे के अलावा किशोरी के पिता वीरपार एक रिस्तेदार को नमजद कराया है ।

Related posts

Muzaffarnagar : राममंदिर पर टिप्पणी के विरोध में पूर्व सभासद पर हुआ हमला..

jantanow

साई धाम में छात्राओं को निशुल्क सेनेटरी नैपकिन वितरित किए

jantanow

उरई विकास भवन के कर्मचारी ने नोकरी दिलाने के नाम पर युवक से ठगे 10 लाख

jantanow

raksha bandhan 2023 | इस वर्ष रक्षाबंधन का पर्व कब मनाया जाएगा? जाने:- डॉक्टर वैभव अवस्थी (ज्योतिष परामर्शदाता)

jantanow

बागपत में धूमधाम के साथ मनाया जैन मन्दिर का 25 वां स्थापना दिवस

jantanow

सिंचाई विभाग के दफ्तर में मिले शव का हुआ खुलसा , रूपये के लेनदेन के चलते की दोस्त ने की हत्या 

Leave a Comment