Janta Now
उत्तर प्रदेश

पुलिस हिरासत में फंदे से झूला युवक: प्रताड़ना से था प्रताड़ित, ग्रामीणों में आक्रोश…

कासगंज में एक युवक फंदे से झूल गया। इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। वह पुलिस की प्रताड़ना से प्रताड़ित था। इससे ग्रामीणों में आक्रोश है। वह शव रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

अपको बताते चले कि अमामपुर कोतवाली पुलिस कस्टडी मे गौरव ने लगायी फांसी अस्पताल मे हुई मौत परिजनों ने लगाए इंस्पेक्टर सहित 5 पर गंभीर आरोप । अमामपुर कोतवाली मे पुलिस की कस्टडी मे गौरव को रखा था । गौरव ने पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर कोतवाली ने बने शौचालय मे फांसी लगाई थी । ज्यादा देर लगने पर पुलिस ने दवाज़ा तोड़कर गौरव को तत्काल जिला अस्पताल भर्ती इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी ।

पहले गौरव के घरवालो ने अज्ञात मे तहरीर दी थी इसके बात नमजद तहरीर दी है । गौरव के पिता रघुराज ने 9/2/2024 को तहरीर दी थी की किशोर के पिता, एक रिस्तेदार के अलावा पुलिस की प्रताड़ना का आरोप लगाए है उसी समय एस. पी. अपर्णा रजत कौशिक ने गौरव की मौत के मामले मे 9/2/2024 को इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है । इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है प्रथम तहरीर पर ही केस दर्ज कर लिया है दूसरी तहरीर 14/2/2024 दी है इंस्पेक्टर यतीन्द्र प्रताप, सब इंस्पेक्टर गिया प्रसाद थाने के मुंशी सोनवीर सोलंकी और सिपाही संजीव वालियान, शिवम् दुबे के अलावा किशोरी के पिता वीरपार एक रिस्तेदार को नमजद कराया है ।

Related posts

Jalaun News : सात लोगों ने मिलकर महिला से किया गैंगरेप

jantanow

लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 | किसी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नही किया जायेंगा – जिलाधिकारी

jantanow

लखनऊ : कोहरे की मार… सड़क हादसों में 17 की गई जान, यातायात बाधित होने से यात्री परेशान

Sachin Singh Chauhan

रोडवेज बस की टक्कर से महिला की दर्दनाक मौत

Sachin Singh Chauhan

साहब ! आगरा नगर निगम की गाड़िया उड़ा रही कानून की धज्जियां , इस्तेमाल कॉमर्शियल, लेकिन नंबर प्लेट सफेद क्या अफसरों की गाड़ियां चुरा रही है टैक्स ?

jantanow

ताज ट्रेपीजियम के अंतर्गत आने वाले कॉल डिपो को प्रशासनिक अधिकारियों के नेतृत्व में सील किया

Sachin Singh Chauhan

Leave a Comment