Janta Now
Muzaffarnagar : राममंदिर पर टिप्पणी के विरोध में पूर्व सभासद पर हुआ हमला..
उत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar : राममंदिर पर टिप्पणी के विरोध में पूर्व सभासद पर हुआ हमला..

रिपोर्ट: मुहम्मद शाहनजर सिराज 

मुज़फ्फरनगर में राममंदिर पर टिप्पणी के विरोध में पूर्व सभासद पर हुआ हमला, मौके पर पहुंचे पूर्व विधायक,दो समुदायों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि दूसरे समुदाय के युवकों ने पूर्व नगर पंचायत सदस्य को मारपीट कर घायल कर दिया।

Muzaffarnagar में राम मंदिर पर टिप्पणी के विरोध में पूर्व सभासद पर धारदार हथियार से हमला किया गया। घटना की जानकारी लगने पर पूर्व विधायक भी मौके पर पहुंचे। बुढ़ाना में राम मंदिर पर टिप्पणी के विरोध में दो समुदायों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि दूसरे समुदाय के युवकों ने पूर्व नगर पंचायत सदस्य को मारपीट कर घायल कर दिया।गंभीर अवस्था में उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। पूर्व विधायक उमेश मलिक भी मौके पर पहुंचे।

Muzaffarnagar : राममंदिर पर टिप्पणी के विरोध में पूर्व सभासद पर हुआ हमला..

नगर पंचायत के पूर्व सदस्य अमित कुमार गांधी का अपने ही पड़ोस के दूसरे समुदाय के आशु के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि आशु ने राम मंदिर निर्माण को लेकर टिप्पणी की थी। इसी बात को लेकर अमित कुमार का आशु के साथ विवाद हो गया।

 

आरोप है कि आशु ने कई युवकों के साथ एक साथ धारदार हथियार से उस पर हमला बोल दिया। इस हमले में वह घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे कस्बे की सीएचसी पर भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही पूर्व विधायक उमेश मलिक दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ सीएचसी पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

 

प्राथमिक उपचार के बाद अमित कुमार को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।बुढ़ाना इंस्पेक्टर आनंददेव मिश्र ने बताया कि घटना की तहरीर अभी तक नहीं मिली है। दोनों पक्षों के बीच समझौते की वार्ता चल रही है। तहरीर आने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

आगन्तुकों हेतु नहीं है कप्तानगंज ब्लाक परिसर में स्वच्छ शौचालय

Bhupendra Singh

बड़ौत के ईमली वाले मन्दिर में जन्माष्टमी पर लगी श्रद्धालुओं की भीड़

jantanow

अमर शहीदों के जीवन से प्रेरणा ले युवा पीढ़ी – चंद्रपाल

jantanow

जनता वैदिक डिग्री कॉलेज में हुआ टीडब्लू न्यूज चैनल का शुभारम्भ

jantanow

जैन मुनियों का अपमान नही सहेंगे : मनोज जैन

Vivek Jain

जालौन : विधायक और जिलाधिकारी ने सलैया बुजुर्ग मे पहुंचकर की जल संरक्षण की शुरुआत

jantanow

Leave a Comment