Janta Now
Jalaun News Today : ग्राम पंचायत लहचूरा की गौशाला में मृत पड़े गोवंशों का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल 
जालौन

Jalaun News | ग्राम पंचायत लहचूरा की गौशाला में मृत पड़े गोवंशों का वीडियो हुआ वायरल 

Jalaun News : प्राप्त जानकारी के मुताबिक जालौन जिले के ग्राम लहचूराLahchura )में प्रशासन की तरफ से एक स्थाई गौशाला का निर्माण किया गया है । गौशाला के निर्माण के बाद से ही ग्राम प्रधान और सचिव के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते रहे। लहचूरा की गौशाला में अव्यवस्थाओं के चलते गौशाला में मर रही गाय, मौतों को छुपाने में लगे अधिकारी । जिसे लेकर जिम्मेदारों ने आंखे मूंद रखी है। मरे हुए गौवंशों की तस्वीरे सोशल मीडिया (social media) पर हुई वायरल ।

ग्राम प्रधान एवं सचिव गौवंशों पर नहीं देते ध्यान

 

आपको बताते चलें की अभी हाल ही में (Lahchura) लहचूरा ग्राम पंचायत की गौशाला में मृतक पड़ी गायों का वीडियो वायरल हुआ है । viral video में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि काफी सारी गाय और बछड़े खड़े हैं उनके बीच में दो मृतक गोवंश पड़े होने का दावा किया जा रहा है । वायरल  वीडियो में बोलते हुए सुना जा सकता है कि दो गाय मरी हुई पड़ी है । हालांकि वायरल वीडीयो (viral video) में स्पष्ट तौर पर देखा भी जा सकता है कि दो गोवंश बछड़े या गाय बेसुध अवस्था में गौशाला के अंदर जमीन पर पड़े हुए हैं। Jalaun News Today : ग्राम पंचायत लहचूरा की गौशाला में मृत पड़े गोवंशों का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल 

 

स्थानीय लोगों से बात करने पर मालूम चला कि अभी एक या डेढ़ माह पहले इसी गौशाला के अंदर से मृत गाय कंकाल ( गाय का सिर ) भी पाया गया था । लेकिन उक्त घटना के बाद भी ग्राम प्रधान Anil Kumar varma एवं सचिव ने कोई ठोस कदम नहीं उठाए । गोवंशो की बेहतर देखभाल के लिए प्रशासन के द्वारा लगातार पर्याप्त धन राशि निर्गत किए जाने के बाद भी गोवंश भूख से मरने के लिए मजबूर है ।

आपको बताते चलें कि प्रशासन के द्वारा गौशाला में मौजूद गायों की देखरेख के लिए एक गौ सेवक राजेश कुमार को नियुक्त किया गया है और उसे मानदेय भी दिया जाता है । अब देखना यह है कि इस घटना के बाद प्रशासन क्या कार्रवाई करता है । क्या गौपालक राजेश कुमार के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई की जाएगी यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Related posts

 उरई मे ओम कम्प्यूटर सेंटर पर होली मिलन समारोह सुनील हिन्दुस्तानी के द्वारा मनाया गया

jantanow

उरई विकास भवन के कर्मचारी ने नोकरी दिलाने के नाम पर युवक से ठगे 10 लाख

jantanow

कोंच में 20 दिनों से लापता मजदूर का शव फंदे पर लटका मिला

jantanow

एस एस जन सेवा ट्रस्ट के तत्वाधान में सम्पन्न हुई सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता

jantanow

उरई : सुशील नगर में जलभराव और कीचड़ के कारण नर्क जैसे हालात

jantanow

पत्नी के साथ ससुराल आए युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला ,आधा किलोमीटर दूर मिला सिर 

jantanow

4 comments

Valorie October 29, 2023 at 3:07 pm

ग्राम प्रधान अनिल कुमार वर्मा और सचिव कुलदीप कुमार वर्मा भ्रष्ट है । सभी अधिकारियों ने मिलकर मनरेगा में लूट मचा रखी है। मनरेगा का कवरेज करो भाई।

Reply
Joshua October 29, 2023 at 4:41 pm

प्रधान और सचिव पर कार्यवाही हो…

Reply
Shaun October 29, 2023 at 7:00 pm

ग्राम प्रधान अनिल वर्मा और सचिव कुलदीप वर्मा चोर है

Reply
Penney October 29, 2023 at 8:37 pm

I pay a visit every day somke weeb pages annd sites to read
content, howevr thijs website ofgers quyality based writing.

Reply

Leave a Comment