Janta Now
देशदेश - दुनिया

शिकागो के मेयर ब्रैडन जॉनसन ने किया भव्य दीपावली समारोह का आयोजन

शिकागो, अमेरिका। विवेक जैन।

शिकागो के मेयर ब्रैडन जॉनसन ने इंडियन अमेरिकन बिजनेस काउंसिल के सहयोग से सिटी हॉल शिकागो में एक भव्य दीपावली समारोह का आयोजन किया। समारोह में शिकागो सिटी की कोषाध्यक्ष मेलिसा इरविन, एल्डरवूमन श्वेता बैद, एल्डरमैन डेबोरा सिल्वरस्टीन, एल्डरमैन वाल्टर बर्नेट, एल्डरमैन डेविड मूर, एल्डरमैन लामोंट रॉबिन्सन, एल्डरमैन पैट डोवेल, एल्डरमैन जेसन इरविन, जज संजय टेलर, जज रेना वैंटाइन, डॉ भरत बराई, मेडिकल बोर्ड के श्रीनिवास रेड्डी ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की।

समारोह का शुभारम्भ दीप प्रज्जवलित कर व राष्ट्रगान के साथ शुरू हुआ। इस अवसर पर एक से बढ़कर एक भक्ति गीतों का आयोजन हुआ। शिकागो के मेयर ब्रैडन जॉनसन ने समारोह में आये लोगों के साथ दीपावली की खुशियों को साझा किया व उनको दीपावली की शुभकामनाएं दी और मिठाईयां भेंट की।

दीपावली समारोह के शानदार आयोजन के लिए उन्होंने इंडियन अमेरिकन बिजनेस काउंसिल व समस्त सहयोगियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर अनेकों वक्ताओं ने दीपावली पर्व के महत्व पर प्रकाश डाला।

इंडियन अमेरिकन बिजनेस काउंसिल के अध्यक्ष अजीत सिंह ने ऐसे आयोजनों के लिए बेहतर और मजबूत समुदाय के निर्माण में कार्य करने की काउंसिल की प्रतिबद्धता जाहिर की। दीपावली समारोह में भारत के महावाणिज्य दूत सोमनाथ घोष, निर्वाचित अधिकारी सहित अनेकों प्रमुख सामुदायिक नेता उपस्थित थे।

Related posts

बागपत में जैन धर्म के धार्मिक शिक्षण शिविर का हुआ भव्य समापन

सुशील ऑटोमोबाइल पर हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन का मनाया गया 100वाँ जन्मदिन

आदर्श माँ के रूप में मदर्स-डे पर रूकमणी देवी को किया गया सम्मानित

jantanow

कलयुगी माता – पिता नहीं बसने दे रहा नेवी अफसर का घर …

Admin

जिलाधिकारी ने इंग्लिश मीडियम प्राइमरी स्कूल, भुअर निरंजनपुर का किया भ्रमण

Gyanvapi Masjid : ज्ञानवापी में शिवलिंग मिलने के दावों के बीच केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान आया सामने

jantanow

Leave a Comment