Janta Now
देशदेश - दुनिया

शिकागो के मेयर ब्रैडन जॉनसन ने किया भव्य दीपावली समारोह का आयोजन

शिकागो, अमेरिका। विवेक जैन।

शिकागो के मेयर ब्रैडन जॉनसन ने इंडियन अमेरिकन बिजनेस काउंसिल के सहयोग से सिटी हॉल शिकागो में एक भव्य दीपावली समारोह का आयोजन किया। समारोह में शिकागो सिटी की कोषाध्यक्ष मेलिसा इरविन, एल्डरवूमन श्वेता बैद, एल्डरमैन डेबोरा सिल्वरस्टीन, एल्डरमैन वाल्टर बर्नेट, एल्डरमैन डेविड मूर, एल्डरमैन लामोंट रॉबिन्सन, एल्डरमैन पैट डोवेल, एल्डरमैन जेसन इरविन, जज संजय टेलर, जज रेना वैंटाइन, डॉ भरत बराई, मेडिकल बोर्ड के श्रीनिवास रेड्डी ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की।

समारोह का शुभारम्भ दीप प्रज्जवलित कर व राष्ट्रगान के साथ शुरू हुआ। इस अवसर पर एक से बढ़कर एक भक्ति गीतों का आयोजन हुआ। शिकागो के मेयर ब्रैडन जॉनसन ने समारोह में आये लोगों के साथ दीपावली की खुशियों को साझा किया व उनको दीपावली की शुभकामनाएं दी और मिठाईयां भेंट की।

दीपावली समारोह के शानदार आयोजन के लिए उन्होंने इंडियन अमेरिकन बिजनेस काउंसिल व समस्त सहयोगियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर अनेकों वक्ताओं ने दीपावली पर्व के महत्व पर प्रकाश डाला।

इंडियन अमेरिकन बिजनेस काउंसिल के अध्यक्ष अजीत सिंह ने ऐसे आयोजनों के लिए बेहतर और मजबूत समुदाय के निर्माण में कार्य करने की काउंसिल की प्रतिबद्धता जाहिर की। दीपावली समारोह में भारत के महावाणिज्य दूत सोमनाथ घोष, निर्वाचित अधिकारी सहित अनेकों प्रमुख सामुदायिक नेता उपस्थित थे।

Related posts

शादी में भाई ने भरा 35 लाख रुपए का भात, बैलगाड़ी में लेकर पहुंचे भात भरने

jantanow

सूरत में 60 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से चल रही हवाओं के कारण गिरे पेड़

jantanow

UNFCCC YOUNGO के सदस्य बने अमन, पृथ्वी शिखर सम्मेलन के चर्चा बिंदुओं पर देंगे राय।

Vedansh (Baghpat)

31 मई को मनाया जाएगा विश्व तंबाकू निषेध दिवस : डॉ. हतिंदर कौर

jantanow

धूमधाम से मनाया जा रहा 40 दिनों तक चलने वाला ईस्टर का त्यौहार

jantanow

चुनाव खत्म होते ही भाजपा का असली चेहरा आया सामने : अखिलेश

jantanow

Leave a Comment