Janta Now
टूंडलाआगराउत्तर प्रदेशजिलादेशराज्य

कलयुगी माता – पिता नहीं बसने दे रहा नेवी अफसर का घर …

टूंडला: मामला टूण्डला के जैन गली दीपा के चौराहा टूण्डला जिला फ़िरोज़ाबाद का है पीड़िता ममता कुमारी कि शादी टूण्डला मे वर्ष 2021 मे विकास कुमार जैन पुत्र विनोद कुमार जैन से हुई थी। लड़की पक्ष से ज्यादा दहेज़ ना मिलने पर श्रीमती ममता के ससुरालजन आये दिन रुपयों कि डिमांड रखते है ।और षड़यंत्र करके आये दिन उससे घर से निकलने के लिए नयी नयी योजना बनाते है।

पीड़िता ने इन सब से तंग आकर टूण्डला थाना मे शिकायत भी की है और थाने मे जो बताया उसे सुन पुलिस भी हैरान हो गई, तब उन्होंने बात पर यकीन नहीं हुआ, तब थानाअध्यक्ष महोदय मे पीड़िता के ससुरालीजनों को बुलाया गया तो पीड़िता के सास -ससुर ( विनोद कुमार जैन) से पूछा इनको और इस बच्चे के जानते हो सास इंद्रा जैन ससुर विनोद कुमार जैन कहा मे नहीं जानता फिर पुलिस ने पूछा इस बच्ची को तो जानते होंगे ससुर का जवाब था ये बच्चा गोद लेके आई है।

श्री ममता दिनांक 01/5/2023 को पुत्री को सरकार नर्सिंग होम आगरा मे जन्म दिया था। श्रीमती ममता ने पुलिस को जानकारी दिया कि उसके ससुरालीजानो ने श्री विकास कुमार जैन नेवी मे नौकरी करते उनकी पूर्व मे 2, 3बार शादी हो चुकी है।विकास जैन जब भी छुट्टी खत्म करके वापस ड्यूटी पर गए तो विकास के माता पिता पीड़िता को भी इसी तरह दहेज़ के लिए प्रताड़ित किर घर से निकल करके सारा सोने चांदी का ज़ेवर और दहेज़ का सामान पर कब्ज़ा कर उन लड़कियों को भगा दिया।

इस षड़यंत्र मे सास इंद्रा जैन, ससुर विनोद कुमार जैन, ननद सपना,जेठानी संध्या उर्फ़ रेनू अर्चना जेठ -बंटू उनके बच्चे छाया, दीपक एवं उसके दोस्त आये दिन शराब पीकर पीड़िता को परेशान करते और कई बार घर मे घुसने कि कोशिश करते है । दीपक के जो मित्र है उनमे से दो के पिता पुलिस मे है, इसका फ़ायदा उठाते है और पुलिस को गलत तथ्य प्रस्तुत कर जो उनकी एफआई आर नहीं लिखने देते।अपको बताते चले कि पीड़िता कि अभी तक एफआई आर ( F.I.R ) भी नहीं लिखी गई।

Related posts

जैन समाज के हजारों लोगो ने केन्द्र और राज्य सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

jantanow

Chemotherapy के नकली इंजेक्शन बनाने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

jantanow

UP Ration Card Surrender ang Recovery : किसने दिया था राशन कार्ड सरेंडर करने ओर वसूली करने का आदेश

jantanow

सेंट एंजेल्स स्कूल में धूमधाम के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

jantanow

नराकास बागपत ने कालिंदी धारा डिजिटल पत्रिका का किया विमोचन, राजभाषा शील्ड की भी घोषणा की

jantanow

औषधीय पौधों की व्यवसायिक खेती कर कृषक बनेंगे आत्मनिर्भर

Vedansh (Baghpat)

Leave a Comment