Janta Now
उत्तर प्रदेश

20 वर्षों से बन्द रास्ते को ग्रामवासियों के सहयोग से प्रधान प्रतिनिधि सुरेन्द्र कुमार ने खुलवाया

रिर्पोट – रामनरेश ओझा 

कप्तानगंज ( बस्ती ) – ग्राम पंचायत नरायनपुर में गांव के बीच में 20 वर्षों से मुख्य रास्ता बन्द था ग्राम प्रधान शोभा देवी एवं प्रधान प्रतिनिधि सुरेन्द्र कुमार के अथक प्रयास से 20 वर्षों से बन्द रास्ते को साफ – सफाई कराकर संचालित कराया । 20 वर्षों से मुख्य रास्ते का संचालन न होने का मुख्य कारण ग्रामवासियों का आपस में मतभेद था ।

ग्रामवासियों का आपस में मतभेद होने के कारण मुख्य रास्ता का संचालन पूर्व प्रधानों द्वारा नही हो पाया था मुख्य रास्ते पर हमेशा पानी भरा रहता था रास्ते पर भरे पानी को खाली करवाने के लिए पूर्व प्रधानों ने प्रयास किया था लेकिन पूर्व प्रधानों का प्रयास असफल बन्द रास्ते को चालू करवाने में रहा।

वर्तमान प्रधान शोभा देवी एवं प्रधान प्रतिनिधि सुरेन्द्र कुमार ने चुनाव के दौरान ग्रामवासियों से वादा किया था कि यदि ग्राम पंचायत की जनता का जनाधार मिला तो गांव में 20 वर्षों से बन्द रास्ते को संचालित करवायेंगे । चुनावी वादे को पूरा करने के लिए ग्राम प्रधान एवं प्रतिनिधि ने ग्रामवासियों से आपस में बात किया और 20 वर्षों से चल रहे मतभेद को खत्म करके रास्ते का संचालन कराया ।

ग्राम प्रधान शोभा देवी एवं प्रधान प्रतिनिधि सुरेन्द्र कुमार के विकास कार्यों की सरहना ग्राम पंचायत में चल रही है । ग्राम प्रधान एवं प्रधान प्रतिनिधि ने समस्त ग्रामवासियों के प्रति अभार जताया और ग्राम पंचायत में विकास कार्य के लिए समस्त ग्रामवासियों आपसी सहयोग करने की अपील किया ।

Related posts

प्राथमिक विद्यालय परेवा बना लोक सभा चुनाव के लिए मतदेय स्थल

RamNaresh

Basti News: जिलाधिकरी ने मतदान ड्यिूटी में बिना किसी सूचना के अनुपस्थित 6 लोगों को तत्काल प्रभाव से किया निलम्बित

RamNaresh

Ola cabs की फ्रेंचायजी दिलाने के नाम पर 28 लाख की ठगी करने वाले अन्तर्राजिय अभियुक्त व अभियुक्ता गिरफ्तार

jantanow

Jalaun News : सात लोगों ने मिलकर महिला से किया गैंगरेप

jantanow

प्रजापिता ब्रहमाकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय ने लगायी माता की भव्य चौकी

Bhupendra Singh

CSC VLE ट्रेन टिकट जारी करने से पहले यह खबर जरूर पढ़ें…

jantanow

Leave a Comment