Janta Now
आगराउत्तर प्रदेश

Agra: नर्सिंग की छात्रा की फंदे पर लटकी मिली , किराये के मकान में रह रही थी…जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट, सचिन सिंह चौहान 

आगरा के थाना न्यू आगरा क्षेत्र के अंतर्गत शुक्रवार की शाम को इटावा की नर्सिंग की छात्रा अंजू (22) वर्षीय का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। वह एस.एन. मेडिकल कॉलेज से आगरा मे नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी सहेली के बार -बार फोन करने पर रिसीव नहीं करने पर फिर फोन पर मकान मालिक को जानकारी दी इस पर मकान मालिक ने कमरे पर जाकर खिड़की से देखा छात्रा का शव बंधे दुपट्टे के फंदे से लटका हुआ था । उन्होंने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने फॉरेनसिक एक्सपर्ट की मदद से जाँच की कमरे की तलाशी लीं तलाशी मे कोई सुसाइड नोट नहीं मिला मृतका के परिजनों को सूचना दी गयी है।

ए.सी.पी महोदय ने बताया की मामले की जांच की जा रही प्रथम दृष्टया आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है । मृतका अंजू पुत्री राजाराम इटावा के बसरेहर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। एक साल से आगरा मे रहकर एस.एन.मेडिकल कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी । नगला पदी मे बघेल मंदिर के पास किराए पर सोनू के मकान पहली मंजिल पर रहती थी परिजनों से बात की जाएगी कॉल डिटेल भी खंगाली जाएगी ।

 

पुलिस ने बताया की छात्रा ने कमरे के दरवाजे की अन्दर से कुण्डी नहीं लगायी थी । सिर्फ ईंट लगाकर दरवाजा बंद किया गया था मकान मालिक पंहुचा तो दरवाजा खुल गया कमरे मे छात्रा का मोबाइल रखा हुआ था, पुलिस ने मोबाइल को कब्ज़े मे लिया मोबाइल लॉक है मोबाइल खुलवाने मे प्रयास मे है आस -पास के लोगो से पुलिस पूछताछ किया लोगो ने बताया की छात्रा एक साल से रह रही थी किसी से ज्यादा बात नहीं करती थी परिवार के लोग कभी कभार ही मिलने आते थे, पुलिस परिजनों के आने का इंतज़ार कर रही है।

Related posts

डॉ वैभव ने शिक्षा के क्षेत्र में अद्भुत कार्य करने को लेकर 5 वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज कराया अपना नाम

jantanow

ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से 45 वर्षीय रामकृष्ण यादव की हुई मौत

Bhupendra Singh

विश्व प्रसिद्ध जैन संत आचार्य सुनील सागर महाराज का होगा दिल्ली आगमन

jantanow

सेंट एंजेल्स पब्लिक स्कूल का वार्षिक परीक्षाफल घोषित

jantanow

Free Lpg Gas Cylinder कैसे मिलेगा !होली में फ्री गैस सिलेंडर का लाभ कैसे मिलेगा !

jantanow

जालौन की ग्राम पंचायत लहचूरा में मुख्य मार्गो पर कीचड़ ही कीचड़

jantanow

Leave a Comment