Janta Now
आगरा : मुस्लिम युवक में अपना नाम बदलकर हिंदू नाबालिक लड़की से तीन साल तक किया दुष्कर्म...
आगराउत्तर प्रदेशक्राइम

आगरा : मुस्लिम युवक में अपना नाम बदलकर हिंदू नाबालिक लड़की से तीन साल तक किया दुष्कर्म…

रिर्पोट: सचिन सिंह चौहान 

आगरा  – (Agra Love Jihad Case ) हिन्दू धर्म की नाबालिक लड़की को प्रेम जाल मे फ़साने के लिए युवक हाथ मे कलावा, माथे पर तिलक और नाम रखा दिलशान से दीपक नाबालिक के साथ किया कई बार दुष्कर्म।आगरा : मुस्लिम युवक में अपना नाम बदलकर हिंदू नाबालिक लड़की से तीन साल तक किया दुष्कर्म...

पूरा मामला मामला आगरा में टेड़ी बगिया का है यहां पर एक युवक पर युवती ने युवक पर बड़ा आरोप लगाया है । आरोप है कि तीन साल पहले हाथ मे कलावा और माथे पर तिलक लगाए एक युवक जिसने अपना नाम दीपक बताया और हिन्दू धर्म से सम्बन्ध रखने वाली नाबालिक लड़की के साथ दोस्ती की और मिलना जुलना शुरू कर दिया, दोस्ती मे मिलने जुलने के दौरान दोनों करीब नजदीकिया बढ़ गई और दोनों एक को एक दूसरे से प्यार हो गया। लेकिन तक़रीबन तीन वर्ष तक बातचीत करने और मिलने जुलने के बाद युवती पुलिस के पास पहुंची और पीड़िता ने पुलिस जो बताया है उसे सुन पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए।

जिहादी ने अपना नाम बदलकर लड़की को फसाया अपने प्रेम जाल में

युवती का कहना की दिलशान नाम के युवक ने अपना नाम छुपाकर हिन्दू नाम दीपक रखकर उसे प्रेम जाल मे फसाया है । और पिछले तीन सालो तक वह सम्बन्ध बनता रहा जब युवती को एक दिन युवक की असली पहचान पता चली तो पीड़िता को अपने साथ धोखा होने का एहसास और उसने विरोध जताया ।

दूसरी जगह शादी तय होने पर दी वीडियो वायरल करने की धमकी

आरोपी दिलशान ने उसे उसकी अश्लील वीडियो दिखाई और वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। युवती का कहना है की युवक का नाम दिलशान है मगर उसने खुद को दीपक बताकर उसे प्रेम जाल मे फसाया था और शादी का झासा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है।

जब युवक ने युवती का अश्लील विडिओ वायरल करने की धमकी दी इस बात से युवती डर गयी है । लेकिन उसने  हिम्मत दिखाकर जिहादी की सारी सच्चाई अपने परिवार को बताई परिवार ने युवती का साथ दिया और वह पीड़िता को लेकर पुलिस थाने गए । इसके बाद पीड़ित युवती की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं मे केस दर्ज़ कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

Related posts

पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने किया जानलेवा हमला , मुकदमा दर्ज , जांच में जुटी नगर पुलिस

Bhupendra Singh

उच्च अधिकारियों से रोजगार सेवक मिथिलेश को अपना अधिकार मांगना पड़ रहा भारी

RamNaresh

आदर्श माँ के रूप में मदर्स-डे पर रूकमणी देवी को किया गया सम्मानित

jantanow

सेंट एंजेल्स पब्लिक स्कूल का वार्षिक परीक्षाफल घोषित

jantanow

बैंक सखी और बैंक मैनेजर पर समूह की महिलाओं ने धन उगाही का लगाया गंभीर आरोप

jantanow

यूपी कासगंज में बड़ा हादसा ,श्रद्धांलुयों को ले जा रहा ट्रैक्टर तालाब में पलटा ,22 की मौत 

jantanow

Leave a Comment