Janta Now
Other

आगरा नगर निगम ने अंदर के दलालो का बोलबाला… पकड़े जाने पर भी कोई कार्रवाई

Agra: आगरा नगर ने दिनांक 24/5/2024 को सात दलालो को पकड़ा था, जिसमे से दो आगरा नगर नगर के कार्यालय से पकड़ा था। लेकिन उन दो दलालो राजा और राजेश के रिस्तेदार निर्माण विभाग मे कार्यरत है उनसे बात कराने पर दोनों को भगा दिया गया। और पांच लोगो को थाना हरिपर्वत पुलिस द्वारा कारवाही की गई।

लेकिन आगरा नगर निगम मे अभी भी दलालो को घूमते हुए देखा जा सकता ये वो लोग है, जिनके जान पहचान के लोग आगरा नगर निगम मे कार्यरत है। और इन दलालो को कि जान पहचान ज्यादातर नगर निगम के कर्मचारियों से भी हो गई है वो इन्हे बच्चा लेते है। राजा नाम का जो दलाल है उसके खिलाफ शिकायत भी की गई थी लेकिन आगरा नगर निगम निर्माण विभाग कार्यरत श्रीमती रज़िया द्वारा निर्माण विभाग के कार्यों के एग्रीमेंट, श्रम के चालान और जन्म – मृत्यु प्रमाण पत्र का श्रीमती रज़िया राजा से कार्य करवाया जाता है।

अपको बताते चले कि श्रीमती रज़िया निर्माण विभाग मे चतुर्थ श्रेणी पद पर कार्यरत है और इनकी नगर आयुक्त कार्यालय मे जानपहचान होने के कारण इनको बिना प्रगोन्नति के चारो जोन का बाबू पर कार्य कार्य जा रहा है, और राजा नाम के व्यक्ति को इनके द्वारा बचाया जाता है। आगरा नगर निगम में पिछले दिनों दलालों की पकड़े जाने के बाद ऊपरी अधिकारियों के दबाव के चलते दो दलालों को छोड़ने की बात चर्चा किया विषय बनी हुई है।

Related posts

बढ़ती जनसंख्या राष्ट्र के लिए घातक – मनुपाल बंसल

jantanow

Free Lpg Gas Cylinder कैसे मिलेगा !होली में फ्री गैस सिलेंडर का लाभ कैसे मिलेगा !

jantanow

पदमावती धाम में 16 मई को होगी माँ की भव्य भक्ति आराधना

jantanow

लाउडस्पीकर अजान विवाद : धार्मिक परिसर से बाहर ना आए आवाज : योगी

jantanow

Happy Iindependence Day 2023 | Indian Independence Day

jantanow

Leave a Comment