Janta Now
आगराउत्तर प्रदेश

Agra News : किराए के मकान में रहकर महिला कर रही थी देह व्यापार का धंधा

Agra news: आगरा के बोदला – बिचपुरी मार्ग स्थित अमर पैलेस में एक ईमारत मे निचे मृत्युमंजय हॉस्पिटल के पास दूसरी मंजिल पर मुस्कान नाम कि महिला किराये पर रह कर देह व्यापार का अड्डा चल रही थी। उसके संपर्क मे कई महिलाएं और युवतियाँ है, वह पहले ग्राहकों को वाट्स एप्प पर उनके फोटो भेजा करती थी उसके बाद ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार उसका चयन करके अपनी रातें रंगीन किया करते हैं।

 

मंगलवार कि दोपहर जगदीशपुरा पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने दबिश दी मौके से संचालिका सहित पांच महिला और तीन पुरुष को पकड़ा गया है। इस बिल्डिंग मे देह व्यापार कि जानकारी बिल्डिंग के मालिक को भी थी,मौके पर बिल्डिंग कि तलाशी मे शक्तिवर्धक दवाए सहित आपत्तिजनक वस्तुएँ मिली है। ग्राहक जिस युवती को पसंद करते थे वह उस युवती को अपने अड्डे पर बुला लेती थी।कमरे मे अय्याशी कराई जाती थी दलाल महीला के द्वारा वहां शराब, बियर, शक्तिवर्धक दवाए, शक्तिवर्धक स्प्रे आदी सामान भी मुहैया कराये जाते थे।

 

मौके पर पुलिस पहुंचते ही खलबली मच गई दो ग्राहक मौक़े पर मौजूद थे। उन्हें महिलाओ के साथ आपत्तिजनक स्थित मे पकड़ा गया।अड्डा संचालिका से पूछा कि भवन स्वामी को इस बात कि जानकारी है या नहीं उसने कहा कि उनका कार्यालय तो इसी तल पर है ।उन्हें सब पता है, इस जानकारी के बाद पुलिस ने भवन स्वामी अमर सिंह को भी पकड़ लिया है।

 

पकड़ी गई सभी महिलाएं लोकल है। मौके से मनोज कुमार जैन और सतीश कुमार को पकड़ा गया है, दोनों ग्राहक थे।पुलिस अभी इस मामले मे मुस्कान के पति कि तलाश कर रही है वह भी इस अवैध धंधे मे शामिल है।

Related posts

अपनी मातृभाषा हिंदी को ना भूले लोग : महेश शर्मा

jantanow

UP Board result 2023 date class 10th,12th | यूपी बोर्ड का रिजल्ट कब आएगा 2023 | upmsp.edu.in

jantanow

आगरा:अधिवक्ताओ ने लगाया M.G रोड पर जाम

jantanow

जमीन के विवाद में सगे भाई के खिलाफ दर्ज कराया झूठा मुकदमा

jantanow

आगरा पुलिस को मिली सफलता बिहार पहुंचने से पहले पकड़ी 45 लाख अवैध शराब

jantanow

मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में डैशबोर्ड के सम्बन्ध में कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक सम्पन्न

RamNaresh

Leave a Comment