Janta Now
उत्तर प्रदेशजालौनराजनीति

Jalaun: ग्राम प्रधान की दबंगई और गाली गलौज का वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल

ब्यूरो रिपोर्ट: रामनरेश ओझा

Jalaun news : जालौन (Jalaun ) जिले के ग्राम पंचायत लहचूरा ( Lahchura) के ग्राम प्रधान अनिल कुमार वर्मा का कथित तौर पर ग्रामीण महिलाओं एवं अन्य व्यक्तियों एवं जालौन के सांसद और विधायक को गाली गलौज करते हुए सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है।

आपको बताते चले कि पूरा मामला जालौन Jalaun  जिले की ग्राम पंचायत लहचूरा Lahchura का है। जहां ग्राम प्रधान अनिल कुमार वर्मा की अभद्र भाषा और दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया social media  में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में ग्राम प्रधान अनिल कुमार वर्मा  Anil Kumar varma बेहद ही गंदी गालियां देते हुए सुनाई दे रहा है । वायरल वीडियो में अनिल कुमार वर्मा कहता है कि वह किसी भी पदाधिकारी नेता से नहीं डरता चाहे वह सांसद हो या विधायक हो क्योंकि अनिल कुमार वर्मा बीजेपी के बड़े नेताओं से ताल्लुक रखता है। आपको जो करना है कर लो आप मेरा कुछ नहीं कर सकते है।

विवाद आखिरकार हुआ क्यों ?

आपको बताते चलें कि ग्राम प्रधान अनिल कुमार वर्मा ने अभी वर्तमान हाल ही में नया ट्रैक्टर खरीदा है। और गांव की गलियां प्राचीन समय से ही इतनी तंग है कि दबंग प्रधान के दरवाजे तक ट्रैक्टर पहुंचना मुमकिन नहीं । क्योंकि जिस गली से प्रधान जी के दरवाजे तक ट्रैक्टर पहुंच सकता है उसमें प्राचीन समय से ही लोगों के मकान बने हुए हैं और घर के बाहर चबूतरे बने हुए।

मनीष उर्फ छोटू पुत्र श्री रामशंकर साहू के दरबाजे प्रधान अनिल कुमार वर्मा अपने भाई बबलू वर्मा के साथ अपने पद और बड़े नेताओं तक अपनी पहुंच के दम और पद के नशे मे चूर होकर चबूतरा खोदने का कार्य करने लगा तभी मुहल्ले वासियों और भवन मालिक मनीष उर्फ छोटू पुत्र श्री रामशंकर ने चबूतरा खोदने के लिए मना किया तो दबंग प्रधान ने गाली गलोज करना शुरू कर दिया। और कहने लगा कि हम गांव के प्रधान है मुखिया है हम जो चाहे सो कर सकते हैं आपको जो दिखाई पड़े सो कर लीजिए मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता।

ग्राम प्रधान ( Gram Pradhan) की दबंगई का विरोध करने के लिए ओम नारायण साहू उर्फ (धासु) पुत्र मगन साहू , लोकेश कुमार पुत्र बबली कोरिपुरा चबूतरा नही काटने दिया । ग्रामीण वासियों ने आरोप लगाया कि प्रधान ज्यादातर दारू के नशे में रहता है और गाली गलौज करता है। हालांकि इस मामले में देर रात पुलिस को भी बुलाया गया पुलिस दोनो पक्षों को समझाकर वहां से चली गई ।

Related posts

JALAUN : BSA सचिन कुमार का तुगलकी फरमान , पत्रकारो को विद्यालयों में न दिया जाए प्रवेश

jantanow

थाना कप्तानगंज क्षेत्र में CISF के जवानों के साथ किया गया एरिया डोमिनेशन

jantanow

मम्मी मुझे माफ करना, मुझ पर बहुत कर्ज है… और फिर यमुना में कूदा कपड़ा व्यापारी 

Sachin Singh Chauhan

आगरा मे एक ऑटो और दो बस मे आग लगने से मचा हड़कंप

jantanow

लहचूरा गेंहू की फसल के अवशेषों की आग से लिपटिस के खडे खेत मे लगी आग

jantanow

विधायक सहेन्द्र सिंह रमाला के पिता की पुण्यतिथि पर उमड़ा जन सैलाब

jantanow

Leave a Comment