Janta Now
Lifestyleदेशदेश - दुनिया

Divorce माग रही Anju को पति अरविंद ने दिया झटका तो भड़का : नसरुल्लाह

नई दिल्ली : Divorce माग रही Anju को पति अरविंद ने दिया झटका तो भड़का : नसरुल्लनई दिल्ली : राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू को भला कौन नहीं जानता , वह अपने पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह के लिए पाकिस्तान जाने के बाद से लगातार सुर्खियों में है। अंजू ( Anju ) ने पाकिस्तान में जाकर अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह ( शादी) कर अपना नाम फातिमा रख लिया है। कुछ दिन पहले वह पाकिस्तान से वापस भारत लौटी है। भारत लौटने के बाद उसने अपने पहले पति अरविंद से तलाक मांगा है, लेकिन अरविंद ने तलाक के दस्तावेजों पर साइन करने से साफ इनकार कर दिया है। Anju के पहले पति के द्वारा तलाक से इनकार करने के बाद Anju के दूसरे पति नसरुल्लाह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

 

अंजू को लेकर काफी परेशान हूं : नसरुल्लाह

 

नसरुल्लाह ने कहा कि अंजू जब अरविंद के साथ नहीं रहना चाहती तो वह उसे क्यों नहीं तलाक दे रहा है। इसे लेकर मैं काफी परेशान हूं। उसने आगे कहा मैं भारत अंजू के पास आने के लिए एक-दो दिन में वीजा के लिए दूतावास में आवेदन करूंगा। वहीं, अंजू के प्रेग्नेंट होने की अटकलों पर उसने कहा कि अगर वह प्रेग्नेंट होती तो उसे पाकिस्तान से नहीं भेजता। अंजू हिंदुस्तान में अकेले पड़ गई है। मुझे उसकी हमेशा फिक्र रहती है।

अंजू अपने भारतीय पति अरविंद से तलाक लेने के लिए कोर्ट पहुंची

 

बता दें कि नसरुल्लाह से निकाह करने के बाद अंजू ने अपने पहले पति अरविंद से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। अंजू उर्फ फातिमा ने कहा कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। वह अपने बच्चों के लिए वापस भारत आई है। वह कोर्ट में अपना पक्ष मजबूती से रखेगी।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चों को लेकर अंजू और अरविंद में होती है बातचीत अंजू और अरविंद के दो बच्चे हैं, जिसमें एक लड़की 15 साल की है और लड़का 6 साल का है। अंजू के खिलाफ अरविंद ने अलवर पुलिस स्टेशन में एफआईआर ( FIR )भी दर्ज कराई है। उसका कहना है कि अंजू ने बिना तलाक “अंग्रेजी शब्द” (Divorce) दिए नसरुल्लाह से निकाह कर लिया। अंजू और अरविंद के बीच अब बातचीत केवल बच्चों को लेकर हो रही है। अंजू अपने बच्चों को अपने साथ पाकिस्तान (Pakistan) ले जाना चाहती है। लेकिन उसका पति अरविंद दोनों बच्चों को अपने साथ रखने की जिद पर अड़ा हुआ है।

Related posts

उत्तर भारत के प्रसिद्ध जैन तीर्थ में हुई मंगल कलशो की स्थापना

jantanow

LIVE UPDATES : क्यों अहम है इस बार का मानसून सत्र? इन मुद्दों पर रहेगा फोकस

jantanow

चार साल की बच्ची के साथ हैवानियत, आरोपी युवक फरार

jantanow

देशभर में विज्ञान क्रांति को बढ़ावा दे रहा सीएसआईआर का वन वीक वन लैब अभियान

shivamkushwaha

उठो जैनियों नींद से जागो अब वक्त नहीं सोने का – विज्ञान सागर महाराज

jantanow

Pitru Paksha 2023 : पितरों को प्रसन्न करने के ये हैं खास उपाय जानिए , डॉ वैभव अवस्थी ज्योतिष परामर्शदाता

Vaibhav Awasthy (Astrology)

Leave a Comment