Janta Now
Basti-news-today
बस्तीउत्तर प्रदेश

ग्राम पंचायत बरहपुर में घटिया ईंट से पुनः प्रारंभ हुआ खड़ंजा निर्माण कार्य

दिलीप कुमार

बस्ती ( हर्रैया ) – ग्राम पंचायत बरहपुर में 15 दिन पहले घटिया ईंट से खड़ंजा निर्माण कार्य चल रहा था । सोशल मीडिया पर घटिया ईंट से खड़ंजा निर्माण कार्य की खबर जमकर वायरल हुई थी । खबर वायरल होते ही खण्ड विकास अधिकारी सुशील कुमार पाण्डेय ने ग्राम पंचायत बरहपुर में चल रहे घटिया ईंट से खड़ंजा कार्य की जांच निर्देश दिया था और जांच के दौरान पता चला था कि खड़ंजा निर्माण कार्य की स्वीकृति नही है और न ही कोई स्टीमेट तैयार है ।

जांच के बाद खड़ंजा निर्माण कार्य लगभग 10 दिनों तक बन्द रहा । जहां एक तरफ जिले के समस्त अधिकारी / कर्मचारी लोक सभा चुनाव में व्यस्त हैं वही दूसरी तरफ ग्राम प्रधान कान्ती देवी ,सचिव राम जस वर्मा एवं तकनीकी सहायक रघुनाथ पटेल सरकारी धन की बंदरबांट करने में मस्त हैं । साइड पर पहले से गिरे घटिया ईंट से खड़ंजा निर्माण कार्य जारी है ।

Basti-news-todayग्राम प्रधान कान्ती देवी और सचिव राम जस वर्मा का मुख्य उद्देश्य है कि पहले ग्राम पंचायत बरहपुर में घटिया सामाग्री से खड़ंजा निर्माण कार्य पूरा करा लेंगे और बाद में समस्त कागजात तैयार करके भुगतान खड़ंजा का भुगतान कर लेंगे । प्रदेश सरकार के लाख प्रयास बाद भी ग्राम पंचायत बरहपुर में भ्रष्टाचार पर लगाम नही लग पा रहा है और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई न होने पर भ्रष्टाचारियों का मनोबल प्रतिदिन बढ़ रहा है जिससे प्रदेश सरकार की छवि धूमिल हो रही है । उक्त प्रकरण में खण्ड विकास अधिकारी सुशील कुमार पाण्डेय ने बताया कि मामला संज्ञान में है एक बार जांच हो चुकी है पुनः जांच कराई जाएगी यदि घटिया ईंट से खड़ंजा निर्माण कार्य चल रहा है तो इसका भुगतान नही होगा ।

Related posts

रोटरी क्लब बड़ौत ने आयोजित किया विशाल दिव्यांग कृत्रिम अंग वितरण समारोह

jantanow

9 दिवसीय 51 कुण्डीय विशाल सहस्रचन्ड़ी महायज्ञ का हुआ भव्य समापन

Bhupendra Singh

आगरा: कार से आया और पालीवाल पार्क की रेलिंग से फंदा लगाया और लटक गया युवक

Sachin Singh Chauhan

प्रथम नवरात्रि के पर्व पर माँ काली भैरव मंदिर पर नारी शक्ति द्वारा भजन एवं कीर्तन किया गया 

jantanow

कोणार्क विद्यापीठ ने उत्तर प्रदेश एथलीट्स चैंपियनशिप में लहराया परचम

Vivek Jain

मंड़ौला में श्रीमज्जिनेन्द्र महार्चना एवं महामस्काभिषेक का हुआ भव्य आयोजन

jantanow

Leave a Comment