Janta Now
Mathura police
मथुराउत्तर प्रदेशक्राइमजिलादेशराज्य

मथुरा : दबंगो के हौसले बुलंद कार्यवाही करने गई पुलिस पर किया हमला 

मथुरा: दबंगो के हौसले बुलंद पुलिस पर किया हमला बालाजीपुरम चौकी इंचार्ज का गलेवान पकड़ कर की गाड़ी चढ़ाने की कोशिश ।

अपको बताते चले कि इससे पूर्व में भी दबंगों ने किया था हथियारों लहराते हुए किया था शक्ति प्रदर्शन।पूरा मामला थाना हाईवे क्षेत्र के बालाजीपुरम तोमर चौराहे का है।जहां पर आज दबंग की दबंगई देखने को मिली है हथियारों से लैस 8 से 10 दबंगों ने जमकर हंगामा किया।दबंगों ने जमकर ईंट पत्थर फेंके और चली गोली स्थानीय लोग यह सब देखकर दहशत में आ गए है।Mathura News

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्य नाथ भले ही लाख दावा करते हो प्रदेश में दबंगों की गुंडागर्दी खत्म करने की लेकिन आज की है खबर उन दावों की पोल खोल रही है।जिसकी ताजा तस्वीर आज थाना हाइवे क्षेत्र के बालाजी पुरम में देखने को मिली जहां पर झगड़े की सूचना पर गए चौकी इंचार्ज का गलेवान पकड़कर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की गई। दबंग को चौकी इंचार्ज का किसी भी प्रकार का भय नहीं है। दबंगों ने चौकी इंचार्ज पर गाड़ी चढ़ाकर मारने की भी कोशिश की है इस हालत में आम लोगों की दहशत का अंदाजा लगाया जा सकता है।

बालाजीपुरम निवासी सुमित सारस्वत पुत्र रामबाबू सारस्वत, हेमंत सिंह पुत्र राजवीर सिंह, जोगेंद्र सिंह पुत्र रुस्तम सिंह, मनजीत पुत्र स्वर्गीय सतवीर सिंह, भरत कर्ण पुत्र धर्मवीर सिंह, ओमवीर पुत्र इंद्र सिंह दबंगई ने स्थानीय लोगो का जीना दुश्वार कर रखा है।कभी हथियारों से लैस होकर शक्ति प्रदर्शन करना तो भी बीच चौराहे पर खुलेआम गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश एवं गोलियां चलाना इनके लिए आम बात है।

बताया जा रहा है कि बालाजी पुरम निवासी दिनेश पार्षद पति को इनकी शिकायत करना भरी पड़ा ,इससे पूर्व में शक्ति प्रर्दशन की शिकायत दिनेश के द्वारा पुलिस से की गई ।जिससे रंजिश मानकर दिनेश को जान से मारने की नीयत से गाड़ी से मारी टक्कर मारकर की गई।गनीमत रही की दिनेड उछलकर दूर गिरा और बाल बाल बचा था । दबंगो ने फिर फिर कर दिनेश पर हमला करते रहे और दिनेश अपने आप बचता रहा ।

प्रत्यक्ष दर्शीयो ने बताया कि नीरज और दिनेश दोनों अलग-अलग अपनी मोटरसाइकिल स्कूटी से हाईवे की तरफ से आ रहे थे तभी सामने से सैयद की ओर से आ रही फॉर्च्यूनर गाड़ी ले दिनेश की स्कूटी पर चढ़ा दी गनीमत रही के दिनेश स्कूटी से उछटकर दूर गिरा

और बाल बाल बचा प्रत्यक्षदर्शी की माने तो दबंग आज पार्षद पति दिनेश को मारने की नीयत थी ।दबंगों द्वारा दहशत बनाए रखने के लिए फायरिंग भी की गई थी और वहां खड़े वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई।

स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस पार्टी घटनास्थल पर पहुंची जहां पुलिस दबंगो को गिरफ्तार करना चाहा इस पर दबंगों ने चौकी इंचार्ज के साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया और गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की।सुमित सारस्वत अपने आप को युवा मोर्चा भाजपा का उपाध्यक्ष बताता है जबकि वर्तमान में उपाध्यक्ष नहीं है।पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है।

Related posts

स्यादवाद युवा क्लब ने बडौत में किया श्री जी का अभिषेक

jantanow

भजन सम्राट प्रमोद कुमार अजमेरिया हुए लोकपाल गुप्ता सम्मान से सम्मानित

jantanow

अमन की कहानी ने बागपत को दिलाई अनूठी पहचान, 21 दिसंबर को राज्य युवा उत्सव में करेंगे प्रतिभाग

Vedansh (Baghpat)

रायल आईकानिक अवार्ड शो का हुआ भव्य आयोजन

jantanow

ईएमटी सचिन और पायलट रवि ने एम्बुलेंस में कराया सुरक्षित प्रसव

jantanow

विजिलेंस टीम ने 1 लाख की घूस लेते महिला लेखपाल को रंगे हाथ दबोचा..

jantanow

Leave a Comment